CM योगी की गोरखपुर वापसी तय, सपा नेता ने काटा सीएम का रिटर्न टिकट

सपा नेता आईपी सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ का रिटर्न टिकट काट दिया है, दावा है कि परिणाम आने के बाद सीएम योगी को वापस गोरखपुर जाने को मजबूर होना पड़ेगा, क्योंकि चुनावी नतीजे आने के बाद बीजेपी में सीएम योगी की ज़रा भी पूछ नहीं होगी

Publish: Jan 10, 2022, 10:50 AM IST

CM योगी की गोरखपुर वापसी तय, सपा नेता ने काटा सीएम का रिटर्न टिकट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बजने के बाद सभी दलों ने अपनी जीत के दावे करने शुरू कर दिए हैं। सभी राजनीतिक दलों का मानना है कि इस बार प्रदेश में उनकी सरकार बनने जा रही है। चुनावी जीत के दावों के बीच समाजवादी पार्टी के एक नेता का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है। सपा नेता आगामी चुनाव में पार्टी की बिग को लेकर इतने आश्वस्त हैं कि उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर के लिए रिटर्न टिकट भी काट दिया है। 

समाजवादी पार्टी नेता आईपी सिंह ने ग्यारह मार्च का सीएम योगी के लिए लखनऊ से गोरखपुर तक का टिकट करा दिया है। लखनऊ से गोरखपुर के लिए एयर इंडिया में सीएम योगी की बुकिंग सपा नेता ने कराई है। जो कि ग्यारह मार्च की शाम 5.05 बजे पर लखनऊ से गोरखपुर के लिए उड़ान भरेगी। 

सपा नेता आईपी सिंह ने सीएम योगी का रिटर्न टिकट साझा करते हुए कहा कि 10 मार्च जनता का दिन होगा, 10 मार्च प्रदेश में सच्चाई का सूरज निकलेगा और सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।इसलिए मैंने योगी आदित्यनाथ जी के लिए लखनऊ से गोरखपुर का 11 मार्च का रिटर्न टिकट बुक कर दिया है।यह टिकट सम्भाल कर रखिए, क्योंकि हार के बाद आपको BJP भी नहीं पूछेगी। 

यह भी पढ़ें : चुनावी राज्यों में नहीं होगी वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम की तस्वीर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने लगाए फिल्टर

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों पर दस फरवरी से मतदान शुरू होंगे। कुल सात चरणों में उत्तर प्रदेश विधानसभा के वोट डाले जाएंगे। वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश में बीजेपी काबिज है। 2017 के विधानसभा में भारी बहुमत के साथ बीजेपी यूपी की सत्ता में दाखिल हुई थी।