कोरोना वैक्सीन लगवाएं, सस्ते में पिज्जा खाएं, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए डोमिनोज का बंपर डिस्काउंट

डोमिनोज ऐप से पिज्जा आर्डर करने पर मिलेगा 400 का डिस्काउंट, सिर्फ वैक्सीनेटेड लोगों के लिए है ये सुविधा, कंपनी ने लॉन्च किया हाथ बढ़ाओ-वैक्सीन लगाओ कैंपेन

Updated: Jun 27, 2021, 07:23 PM IST

कोरोना वैक्सीन लगवाएं, सस्ते में पिज्जा खाएं, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए डोमिनोज का बंपर डिस्काउंट
Photo Courtesy: Zomato

नई दिल्ली। देशभर में चल रहे टीकाकरण अभियान से युवाओं को जोड़ने के लिए मशहूर पिज्जा निर्माता कंपनी डोमिनोज ने अनोखा ऑफर लाया है। कंपनी ने वैक्सीनेटेड लोगों को पिज्जा आर्डर पर 400 रुपए छूट देने का ऐलान किया है। यह डिस्काउंट डोमिनोज मोबाइल ऐप से पिज्जा आर्डर करने पर मिलेगा।

कंपनी ने भारत में हाथ बढ़ाओ-वैक्सीन लगाओ योजना को लॉन्च किया है। इस योजना के तहत टीका ले चुके लोगों को 400 रुपए का टोटल डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि, एक आर्डर में यह डिस्काउंट लागू नहीं होगा। एक बार में 100 रुपए ही छूट मिलेगा। यानी आप पूरे 400 डिस्काउंट का लाभ 4 ऑर्डर्स पर कर सकते हैं।

मार्च 31 2021 तक देशभर के 293 शहरों में डोमिनोज के 1,360 आउटलेट्स हैं। मार्च तक कंपनी का मोबाइल ऐप पर 57.3 मिलियन बार डाउनलोड किया जा चुका है। डोमिनोज के इस डिस्काउंट ऑफर लागू करने के बाद कंपनी के सेल में तेजी से बढोतरी हुई है।

यह भी पढ़ें: MP पुलिस के 152 जवानों की हुई कोरोना से मौत, केवल 7 के नसीब में आया सरकारी मुआवजा

डोमिनोज के अलावा देशभर में कई ब्रांड्स टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने के साथ-साथ मार्केटिंग के बढ़ावा देने के किए ये स्ट्रेटजी अपना रहे हैं। पिछले हफ्ते ही मेन्सवीयर ब्रांड पीटर इंग्लैंड ने भी टीका ले चुके लोगों को 1 हजार का डिस्काउंट ऑफर किया था। मैकडोनाल्ड और गोदरेज भी इस तरह के ऑफर ला चुके हैं।