रायगढ़ में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, अबतक 13 की मौत

रायगढ़ के एसपी ने कहा कि मौके पर बचाव अभियान जारी है। हादसे में करीब 25 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated: Apr 15, 2023, 09:20 AM IST

रायगढ़। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुम्बई पुणे ओल्ड हाईवे पर भीषण दुर्घटना की खबर है। रायगढ़ के खोपोली इलाके में शिंगरोबा मन्दिर के पीछे हाईवे से जा रही एक बस 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी है।हादसे के वक्त बस में करीब 40 लोग सवार थे। इनमें से 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

हादसे के बाद मौके पर रेस्क्यू टीम और रायगढ़ की पुलिस पहुंच गई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस को क्रेन में रस्सी बांध कर बाहर निकाला जा रहा है। मौके पर स्थानीय पुलिस, एम्बुलेंस, डॉक्टर्स की टीम, फायर ब्रिगेड की टीम बचाव कार्य मे जुटी हुई हैं। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की लापरवाही के कारण पुलवामा में शहीद हुए जवान, पीएम ने दी थी चुप रहने की सलाह : सत्यपाल मलिक

बताया जा रहा है कि बस में गोरेगांव इलाके के एक संस्था से जुड़े लोग बैठे थे जो पुणे में एक कार्यक्रम के लिए गए थे और पुणे से वापस लौट रहे थे। खाई में गिरने के बाद बस के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद तेज आवाज और चीख पुकार सुनकर वे मौके पर पहुंचे।