किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही था फरार

किरण गोसावी आर्यन की गिरफ्तारी में गवाह था, उसे आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर के अंदर ले जाते हुए देखा गया था, गोसावी के बॉडीगार्ड और आर्यन खान मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने गोसावी पर उगाही के आरोप लगाए हैं

Updated: Oct 28, 2021, 10:46 AM IST

किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही था फरार

मुंबई। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार चल रहे किरण गोसवी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुणे पुलिस ने गोसावी को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया है। गोसावी पर पहले से ही धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। धोखाधड़ी के मामले में पुणे पुलिस को काफी दिनों से गोसावी की तलाश थी। 

पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने गोसावी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। गोसावी पर धोखाधड़ी के मामले के अलावा आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले में उगाही का भी आरोप है। गोसावी के बॉडीगार्ड और आर्यन खान मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने गोसावी पर शाहरुख खान की मैनेजर से मामले को रफा दफा करने के लिए 18 करोड़ की वसूली के प्रयास के आरोप लगाए थे। 

इसके साथ ही प्रभाकर सैल ने यह भी आरोप लगाया था कि गोसावी ने किसी सैम डिसूजा से समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपए देने की बात करते हुए भी सुना था। गोसावी पहली बार चर्चा में तब आया था जब आर्यन खान के साथ उसकी सेल्फी वायरल हुई थी। 

इसके बाद गोसावी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह आर्यन खान को पकड़ कर एनसीबी के दफ्तर में ले जाता हुआ दिखाई दिया था। वीडियो के सामने आने के बाद से ही गोसावी फरार चल रहा था।

किरण गोसावी ने अपनी गिरफ्तारी से पहले एक वीडियो भी मराठी भाषा में जारी किया था। जिसमें गोसावी ने कहा था कि उसके बॉडीगार्ड ने झूठे आरोप लगाए हैं। गोसावी ने कहा था कि अगर प्रभाकर सैल की चैट सार्वजनिक की जाए तो सारा सच निकल कर सामने आ जाएगा।

यह भी पढ़ें : मुंबई पुलिस करेगी वानखेड़े की उगाही की जांच, चार सदस्यीय टीम गठित

हालांकि किरण गोसावी की गिरफ्तारी धोखाधड़ी के मामले में हुई है। गोसावी पर चिन्मय देशमुख नामक व्यक्ति से नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लाख रुपए ठगने का आरोप है। पुणे पुलिस ने इसी मामले में गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। लेकिन गोसावी का नाम अब आर्यन खान के हाई प्रोफाइल मामले से जुड़ गया है। दूसरी तरफ समीर वानखेड़े पर लगे उगाही के आरोपों की कड़ी भी गोसावी से होकर जाती है। मुंबई पुलिस की चार सदस्यीय टीम भी समीर वानखेड़े पर लगे उगाही के आरोपों की जांच करने वाली है।