किरण पटेल की पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अहमदाबाद में बंगला हड़पने का आरोप

किरण पटेल ने खुद को रीयल स्टेट एजेंट बता कर पीड़ित के घर का रिनोवेशन शुरू करवाया था, पीड़ित जब अपने मित्र के घर शिफ्ट हो गए तब किरण पटेल अपना नम्बर प्लेट लगाकर बंगले में रहने लगा

Publish: Mar 28, 2023, 04:16 PM IST

अहमदाबाद। खुद को पीएमओ का अधिकारी बताकर जम्मू कश्मीर प्रशासन को महीनों भर धोखे में रखने वाले किरण पटेल की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच शाखा ने किरण पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को गिरफ्तार किया है। मालिनी पटेल पर अहमदाबाद में एक बंगले को हड़पने का आरोप है। 

अहमदाबाद पुलिस ने जगदीश चावड़ा नामक व्यक्ति की शिकायत पर मालिनी पटेल को गिरफ्तार किया है। किरण पटेल खुद भी इस मामले में सह आरोपी है। दोनों दंपत्ति पर बुज़ुर्ग जगदीश चावड़ा का बंगला हथियाने का आरोप है। 

क्या है मामला 

फरवरी 2022 में जगदीश चावड़ा किरण पटेल के संपर्क में आए थे। जगदीश चावड़ा शिलाज स्थित अपना बंगला बेचना चाहते थे। इसकी ख़बर ठग किरण पटेल को लग गई और वह एक रीयल स्टेट एजेंट बनकर चावड़ा के सामने पहुंच गया। 

किरण पटेल ने जगदीश चावड़ा को बताया कि अगर वह अपने घर का रिनोवेशन कराएंगे तो उन्हें इस बंगले के अच्छे दाम मिल सकते हैं। जगदीश चावड़ा किरण पटेल की बातों में आ गए और किरण, उसकी पत्नी और एक इंटीरियर डिजाइनर ने चावड़ा के हामी भरते ही घर के रिनोवेशन का काम शुरू कर दिया। 

जगदीश चावड़ा भी इस दौरान अपने किसी मित्र के यहां रहने चले गए। लेकिन इसी बीच किरण पटेल बंगले के बाहर अपना नेम प्लेट लगाकर रहने लगा। बुजुर्ग व्यक्ति को जब किरण पटेल की इस करतूत की ख़बर लगी तब उन्होंने फौरन पुलिस में जाकर शिकायत कर दी।