लखनऊ में बीजेपी सांसद के बेटे को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर को मंगलवार देर रात बदमाशों ने गोली मार दी, इस मामले में पुलिस आयुष के साले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

Updated: Mar 03, 2021, 12:34 PM IST

लखनऊ में बीजेपी सांसद के बेटे को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती
Photo Courtesy: News18

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सांसद के बेटे को गोली मारने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि यूपी के मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र से सांसद कौशल किशोर के 30 वर्षीय बेटे आयुष किशोर को गोली मारी गई है। आयुष को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए। आनन फानन में आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आयुष के साले को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार देर रात की है। बीजेपी सांसद का बेटा आयुष अपनी गाड़ी से निकला था। राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के छटे मील पर उसने गाड़ी रोकी तो बाइक सवार अपराधियों ने उसपर गोली चला दी। गोली आयुष को जाकर लगी जिसकी वजह से वह घायल हो गए। गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए।

रात लगभग 2.30 बजे गश्त कर रहे पुलिसवालों ने जब आयुष को घायल अवस्था में देखा तो वे उसे आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले गए। बेटे को गोली लगने की घटना की सूचना मिलने पर सांसद कौशल किशोर व पुलिस के आला अधिकारी भी फौरन ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। बता दें कि आयुष की मां जय देवी भी बीजेपी से विधायक हैं।

मामले पर डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर ने बताया कि सांसद पुत्र को गोली लगी है। आयुष की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। इस पूरे वारदात की जांच की जा रही है। घटनास्थल के करीब लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे हमला कर भागे बदमाशों को पुलिस तलाश रही है। उन्होंने बताया कि आयुष पर पहले भी हमला हो चुका है। ऐसे में रंजिश के चलते वारदात किए जाने का अंदेशा है।