मोदी की रैली में मिथुन योग प्रबल, मिथुन चक्रवर्ती थाम सकते हैं बीजेपी का दामन

मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं, हाल ही में संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाक़ात करने के बाद मिथुन के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे

Updated: Mar 05, 2021, 08:29 PM IST

मोदी की रैली में मिथुन योग प्रबल, मिथुन चक्रवर्ती थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
Photo Courtesy : New Indian Express

कोलकाता। मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अब महज़ औपचारिकता भर बाकी रह गई है। 7 मार्च को मोदी की रैली में उनके उपस्थित रहने पर मुहर लग गई है। खबर है कि इसी दौरान मिथुन बीजेपी की सदस्य्ता भी ग्रहण करेंगे। 

यह भी पढ़ें : मिथुन से मिले आरएसएस चीफ़ मोहन भागवत, अभिनेता ने बताया आध्यात्मिक जुड़ाव

दरअसल 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री मोदी की रैली होने वाली है। मोदी की इसी रैली में मिथुन बीजेपी का दामन थामेंगे। हालांकि मिथुन पहली मर्तबा राजनीति में प्रवेश नहीं करने जा रहे हैं। इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा रह चुके हैं। तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर मिथुन संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा गए थे। लेकिन अब मिथुन राज्य में होने वाले उपचुनावों के मद्देनज़र दूसरे खेमे में नज़र आएँगे। मिथुन चक्रवर्ती चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है।  

यह भी पढ़ें : बंगाल चुनाव: टीएमसी ने उतारे 100 नए उम्मीदवार, नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी ममता

हाल ही में संघ प्रमुख मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती के बीच मुलाक़ात हुई थी। मोहन भागवत ने मिथुन से उनके मुंबई स्थित आवास पर जाकर मुलाकात की थी।  उस दौरान मिथुन ने बीजेपी में शामिल होने की तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि भागवत के साथ उनकी मुलाकात महज़ एक शिष्टाचार भेंट थी। लेकिन इस मुलाक़ात के बाद से ही मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगने शुरू गए थे। मोदी की रैली को लेकर पहले यह चर्चा थी कि सौरव गांगुली भी उसी दिन बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन खुद गांगुली न सिर्फ बीजेपी में शामिल होने बल्कि राजनीति में एंट्री लेने से किनारा कर लिया है।