पप्पू यादव की पत्नी ने नीतीश कुमार को दी धमकी, कहा, सीएम हाउस से निकाल कर बीच चौराहे पर खड़ा कर दूंगी

पप्पू यादव इस समय सुपौल के वीरपुर जेल में बंद हैं, उन्होंने स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करने की गुहार लगाई है, लेकिन अब तक उन्हें किसी तरह की मदद नहीं पहुंचाई गई है

Updated: May 12, 2021, 03:21 PM IST

पप्पू यादव की पत्नी ने नीतीश कुमार को दी धमकी, कहा, सीएम हाउस से निकाल कर बीच चौराहे पर खड़ा कर दूंगी
Photo Courtesy: tfipost.com

पटना। वीरपुर जेल में न्यायिक हिरासत में बंद पप्पू यादव की पत्नी और पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रंजीत रंजन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीच चौराहे पर खड़ा करने की धमकी दी है। रंजीत रंजन ने नीतीश कुमार को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उनके पति कोरोना से संक्रमित हुए तो वे नीतीश कुमार सीएम हाउस से बाहर निकाल कर बीच चौराहे पर खड़ा कर देंगी।

सुपौल सीट से पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने कहा है कि नीतीश जी, पप्पू जी कोरोना निगेटिव हैं। अगर वो पॉज़िटिव हुए तो आपको, इस साजिश में शामिल चार लोगों एवं एंबुलेंस चोरों को सीएम आवास से निकाल बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं। पूर्व सांसद ने कहा कि कल पूरे दिन-रात जो आपके प्रशासन ने पटना से मधेपुरा फिर वहां से वीरपुर तक पप्पू यादव जी के साथ जो ड्रामा किया है, वह देख रहे हैं। उन्हें मेडिकल फेसिलिटी अभी तक नहीं मिली है। 

यह भी पढ़ें : वीरपुर जेल में भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव, 32 साल पुराने मामले में भेजे गए हैं न्यायिक हिरासत में

दरअसल जन अधिकारी पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव को कल पटना से पहले तो लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में गिरफ्तार किया गया। लेकिन जब पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ विपक्ष से लेकर सत्ता पक्ष तक में विरोध के स्वर उठने लगे तब पप्पू यादव को 32 साल पुराने एक मामले में गिरफ्तार करने मधेपुरा की पुलिस पहुंच गई। और उन्हें अपने साथ मधेपुरा जेल ले गई। 

यह भी पढ़ें : गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने किया दावा, कोरोना से संक्रमित कर उन्हें मारना चाहते हैं नीतीश

रात करीब एक बजे ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने सुनवाई हुई और पप्पू यादव को रातों रात मधेरपुरा से वीरपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया। पप्पू यादव का हाल ही में पांव का ऑपरेशन हुआ है। लेकिन वीरपुर जेल में मामूली स्वास्थ्य सुविधाएं भी पप्पू यादव को नहीं मिल रही हैं। जाप प्रमुख का कहना है कि जेल में वॉशरूम तक की व्यवस्था नहीं है।

यह भी पढ़ें : बिहार पुलिस ने पप्पू यादव को किया गिरफ्तार, जाप अध्यक्ष ने कहा, बेईमानों को बेनकाब करने की मिली सज़ा

पप्पू यादव कल ही नीतीश कुमार पर उन्हें कोरोना से संक्रमित कर मरवाने का आरोप लगा चुके हैं। पप्पू यादव का कहना है कि बेईमानों को बेनकाब करने की सज़ा उनको दी जा रही है। नीतीश कुमार बीजेपी के दबाव में उनके ऊपर बदले की कार्रवाई कर रहे हैं। पप्पू यादव ने हाल ही में बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एम्बुलेंस कांड का पर्दाफाश किया था।