रजनीकांत का चुनावी राजनीति में उतरने से इनकार, ख़राब सेहत को बताया वजह

दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखकर किया राजनीति में नहीं उतरने का एलान, अपने चाहने वालों से मांगी माफ़ी

Updated: Dec 29, 2020, 07:42 PM IST

रजनीकांत का चुनावी राजनीति में उतरने से इनकार, ख़राब सेहत को बताया वजह
Photo Courtesy: twitter

नए साल में राजनैतिक पार्टी की घोषणा करने से पहले ही सुपर स्टार रजनीकांत ने इरादा बदल दिया है। उन्होंने एलान किया है कि अब वे चुनावी राजनीति में कदम नहीं रखेंगे। रजनीकांत ने बताया है कि यह फैसला उन्हें खराब सेहत की वजह से लेना पड़ रहा है। अपने चाहने वालों के नाम जारी संदेश में उन्होंने कहा कि उनकी सेहत साथ नहीं दे रही है, जिसकी वजह से चुनावी राजनीति में उतरने का फैसला उन्हें बदलना पड़ रहा है। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे राजनीति में भले ही न उतर रहे हों लेकिन जनहित के काम करना जारी रखेंगे।

रजनीकांत को हाल में ब्लड प्रेशर संबंधी परेशानी की वजह से हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती किया गया था। अपने चाहने वालों के बीच रजनी अन्ना कहे जाने वाले सुपरस्टार ने ट्विटर पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया है कि फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान उनकी सेहत बिगड़ने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। उन्होंने लिखा है कि बीते दिनों अपनी तबीयत खराब होने को वे भगवान का एक संदेश मानते हैं।

 

रजनीकांत ने लिखा है कि अस्वस्थ होने के बावजूद वे पॉलीटिक्स में आने का ऐलान करके अपनी वीरता सिद्ध नहीं करना चाहते। और ना ही वे अपने फैंस को परेशान करना चाहते है। उन्होंने इमोशनल होते हुए लिखा है कि उन्हें पता है कि उनके इस फैसले से उनके चाहने वालों को निराशा होगी, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए।

और पढ़ें: रजनीकांत अब बनेंगे राजनेता, राजनीतिक दल बनाने का किया एलान

 दरअसल इसी महीने की शुरुआत में सुपर स्टार रजनीकांत ने नई पार्टी बनाने और 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। वे न्यू इयर ईव पर 31 दिसंबर को नई पार्टी की घोषणा करने वाले थे। लेकिन अब उन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए राजनीति में नहीं आने की फैसला किया है। 3 दिसंबर को रजनीकांत ने कहा था कि वे अपनी पार्टी नए साल में लॉन्च करेंगे। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले उनके इस फैसले से सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई थी।