Pranab Mukherjee: 15 अगस्त के दिन बेटी शर्मिष्ठा की भावुक पोस्ट

Independence Day 2020: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने लिखा पूरा विश्वास है कि वो अगले साल भी हर बार की तरह झंडा फहराएंगे

Updated: Aug 16, 2020 02:35 AM IST

Pranab Mukherjee: 15 अगस्त के दिन बेटी शर्मिष्ठा की भावुक पोस्ट
photo courtesy : the financial express

नई दिल्ली। देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी इन दिनों दिल्ली के आरआर अस्पताल में भर्ती हैं। प्रणब मुखर्जी कोरोना से संक्रमित हैं और ब्रेन सर्जरी भी हुई है। अभी उनकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है। सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच आज स्वतंत्रता दिवस पर उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है। 

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्विटर अपने पिता के स्वतंत्रता दिवस की यादों को साझा किया है। शर्मिष्ठा ने बीते वर्षों के ध्वजारोहण की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि 'मेरे पिता और चाचा बचपन से ही अपने पैतृक गांव में झण्डा फहराया करते थे। उसके बाद से उन्होंने एक बार भी यह मौका नहीं गंवाया।

शर्मिष्ठा ने लिखा कि बीते वर्षों की कुछ यादें साझा कर रही हूं, मुझे पूरा विश्वास है कि वो अगले साल भी हर बार की तरह झंडा फहराएंगे। 

Click Pranab Mukherjee: बेटी शर्मिष्ठा ने याद किया जीवन का सबसे खुशनुमा दिन

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने इससे पहले भी एक भावुक पोस्ट की थी। इस पोस्ट के जरिए भी उन्होंने अपने पिता की यादों को साझा किया था। दरअसल 8 अगस्त 2019 को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से नवाजा गया था। उसके ठीक एक साल बाद 10 अगस्त से उनकी हालत गंभीर थी।