अगले 15 दिन में दो राजनीतिक विस्फोट होंगे, एक दिल्ली में और दूसरा महाराष्ट्र में होगा : सुप्रिया सुले

सुप्रिया सुले ने अजीत पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर कहा कि उनके पास गॉसिप करने के लिए समय नहीं है

Updated: Apr 18, 2023, 11:34 AM IST

मुंबई। एनसीपी नेत्री सुप्रिया सुले ने अपने एक बयान से सियासी गलियारों में हलचल तेज़ कर दी है। सुप्रिया सुले ने दावा किया है कि अगले पंद्रह दिन में दो बड़े राजनीतिक विस्फोट होने वाले हैं। सुप्रिया का बयान ऐसे समय में आया है जब अजीत पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़ हैं।

सुप्रिया सुले ने कहा कि अगले पंद्रह दिन में दो बड़े राजनीतिक विस्फोट होंगे। एक दिल्ली में होगा तो दूसरा महाराष्ट्र में होगा। हालांकि जब अजीत पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर सुप्रिया सुले से प्रतिक्रिया मांगी गई तब उन्होंने कहा कि उनके पास गॉसिप करने का समय नहीं है। 

पिछले कुछ समय से अजीत पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़ हैं। बीच में अजीत पवार का फोन भी ऑफ़ आने लगा था लेकिन बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य खराब होने के चलते वह संपर्क से बाहर हो गए थे। 

दूसरी तरफ राज्यसभा संजय राउत ने कहा है कि उनसे शरद पवार ने यह बात कही है कि शिवसेना की तरह ही जांच एजेंसी और गिरफ्तारी का डर दिखाकर एनसीपी को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि संजय राउत ने पवार के हवाले से यह भी कहा था कि एनसीपी के कुछ विधायक भले ही बीजेपी में चले जाएं लेकिन एनसीपी एक पार्टी के तौर पर बीजेपी के साथ नहीं जाएगी।