बेहोश होकर गिर पड़े केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय उर्वरक एवं रसायन मंत्री सदानंद गौड़ा आज जब अपनी कार में बैठने जा रहे थे, तभी अचानक वे बेहोश होकर नीचे गिर पड़े, फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है

Updated: Jan 04, 2021, 12:50 AM IST

बेहोश होकर गिर पड़े केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, अस्पताल में भर्ती
Photo Courtesy : The Indian Express

बेंगलुरू। केंद्रीय उर्वरक एवं रसायन मंत्री सदानंद गौड़ा आज कर्नाटक के चित्रदुर्ग में अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री का सुगर और ब्लडप्रेशर लेवल कम हो गया था जिस कारण उन्हें बेहोशी आई। फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

अंग्रेजी न्यूज़ वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बीजेपी के एक कार्यक्रम की वजह से वह लंच के लिए एक घंटे लेट हो गए थे इसी वजह से वह बेहोश हुए। दरअसल, शिवमोगा में बीजेपी का एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा, राज्य बीजेपी अध्यक्ष नालिनकुमार कटील, स्थानीय सांसद बीवाई राघवेंद्र व कई अन्य गणमान्य नेता मौजूद थे।

कार्यक्रम से वापसी के दौरान वह चित्रदुर्ग जिले में लंच के लिए रुके। इस दौरान वह कार के पास ही बेहोश होकर गिर पड़े जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि वह अब स्वस्थ हैं, हालांकि उन्हें बेंगलुरू वापस आने के बाद आगे की देखभाल के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना की वैक्सीन कब,कहां, किसे और कैसे लगेगी, यहां जानिए

बता दें कि बीते नवंबर में ही सदानंद गौड़ा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की पुष्टि करने हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, 'कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण के बाद मैंने खुद का टेस्‍ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने सेल्‍फ क्‍वारंटीन कर लिया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें, सुरक्षित रहें।'