वाराणसी: कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर मंत्री की दादागीरि, देर से आने पर युवक ने पूछा सवाल, मारने दौड़े मंत्री रविंद्र जायसवाल

पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में योगी सरकार के मंत्री की दादागीरि का वीडियो वायरल, वैक्सीनेशन का शुभारंभ करने देरी से पहुंचे मंत्री रविंद्र जायसवाल, सुबह से टीका लगवाने की इंतजार कर रहे शख्स ने टोका तो उसे मारने दौड़े और अपशब्द भी कहे

Updated: May 01, 2021, 06:40 PM IST

वाराणसी: कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर मंत्री की दादागीरि, देर से आने पर युवक ने पूछा सवाल, मारने दौड़े मंत्री रविंद्र जायसवाल
Photo courtesy: twitter

वाराणसी। देश के कई हिस्सों में शनिवार 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीकाकरण शुरू हो चुका है। वहीं कई राज्यों में टीका उपलब्ध नहीं होने की वजह से देरी हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा श्रेत्र वाराणसी में टीकाकरण में देरी की शिकायत पर मंत्री एक युवक को मारने दौड़ पड़े। वाराणसी के शिवपुर स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को पहले दिन कई अवयवस्थाएं देखने को मिलीं। जिसकी वजह से टीकाकरण करवाने आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

जब युवाओं ने मंत्री को देखा तो उनका गुस्सा मंत्री पर निकला। एक युवक जब वहां की बदहाली की शिकायत मंत्री से की, तो टीकाकरण अभियान का उद्घाटन करने पहुंचे मंत्री रविंद्र जायसवाल से उसका विवाद हो गया। जिसके बाद मंत्री जी उस युवक को पीटने दौड़ पड़े। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शिवपुर स्वास्थ्य केंद्र में उत्तर प्रदेश के दबंग मंत्री रविंद्र जायसवाल टीकाकरण का शुभारंभ करने पहुंचने वाले थे। मंत्री जी आदतन कई घंटे देरी से पहुंचे। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। एक तो कोरोना का संकट दूसरा भीषण गर्मी लोगों के सब्र का बांध टूटने लगा। ऐसे में जब मंत्री रविंद्र जायसवाल वहां पहुंचे तो एक युवक ने उनसे देरी से आने की शिकायत की। जिसके बाद मंत्री जी ने ना आव देखा ना ताव, उस पर भड़क पड़े, अपशब्द कहे और मारने दौड़ पड़े। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं साथ में चल रहे लोगों के मनाने पर मंत्री जी ने गुस्से पर काबू पाया और वहां से रवाना हो गए।

और पढ़ें: UP: चुनाव ड्यूटी के दौरान 700 शिक्षकों की मौत पर भड़कीं प्रियंका, कहा- जबरन ड्यूटी के लिए किया गया मजबूर

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 30,317 नए मरीज मिले हैं। 38826 मरीजों ने कोरोना को मात दी है और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे हैं। एक दिन में कोरोना से 303 लोगों की मौत हुई है।

और पढ़ें: सभी दलों के साथ कोरोना से निपटने की रणनीति तैयार करे केंद्र सरकार, सोनिया गांधी ने कहा, कांग्रेस देगी साथ

बीते 24 घंटों में प्रदेश में कुल 2,66,326 सैंपल्स की जांच हुई है। टीकाकरण का कार्यक्रम भी जारी है। वहीं वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है।