आखिर कब तक सब्र करेगा भारत का नौजवान, वरुण गांधी ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला

भाजपा नेता ने उत्तर प्रदेश में प्रश्न पत्र लीक होने, परिणामों का इंतजार कर रहे रेलवे के परीक्षार्थियों का सवाल उठाया, भाजपा नेता ने अपनी ही पार्टी की सरकारों के उदासीन रवैए की आलोचना की

Publish: Dec 02, 2021, 11:09 AM IST

आखिर कब तक सब्र करेगा भारत का नौजवान, वरुण गांधी ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी की सरकारों पर हमला बोला है। वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को बढ़ती बेरोजगारी के मसले पर घेरते हुए कहा है कि आखिर भारत का नौजवान कब तक सब्र करेगा? 

वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश में टीईटी पेपर लीक और दो सालों से परिणामों का इंतजार कर रहे रेलवे ग्रुप डी के परीक्षार्थियों का सवाल उठाते हुए कहा कि पहले तो युवाओं को सरकारी नहीं मिल रही, फिर जब मौका आता है तो पेपर लीक हो जाता है। परीक्षा दे देते हैं तो सालों साल उझें रिजल्ट का इंतजार करना पड़ता है। फिर किसी घोटाले के कारण उनकी नियुक्ति रद्द कर दी जाती है।

वरुण गांधी ने कहा कि रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थी पिछले दो सालों से परिणामों का इंतजार कर रहे हैं। सेना में भी भर्ती का वही हाल है। आखिर भारत का नौजवान कब तक सब्र करेगा। 

वरुण गांधी लगातार बीजेपी पर एक के बाद एक हमले बोल रहे हैं। वरुण गांधी ने सबसे पहले कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की थी। भाजपा नेता ने केंद्र सरकार से आंदोलन कर रहे किसानों से बातचीत करने और उनकी मांगों को मानने की अपील की थी। 

अक्टूबर महीने में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर हिंसा मामले में वरुण गांधी ने खुले तौर पर बीजेपी सरकार की दमनकारी नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया। वरुण गांधी लागतार किसानों के समर्थन में खड़े नजर आए। अब भाजपा सांसद ने केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की हर विफल नीतियों के खिलाफ मुखरता से बोलना शुरू कर दिया है।