नाविका कुमार के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, टाइम्स ऑफिस के बाहर ज़ोरदार प्रदर्शन

नाविका कुमार ने मंगलवार को टीवी डिबेट के दौरान राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द का उपयोग किया था, नाविका ने इसके लिए सोशल मीडिया पर माफी तो मांग ली, लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स ने नाविका को ही जमकर ट्रोल कर दिया

Publish: Sep 29, 2021, 04:16 PM IST

नाविका कुमार के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, टाइम्स ऑफिस के बाहर ज़ोरदार प्रदर्शन

मुंबई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करना टीवी एंकर नाविका कुमार को भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया से लेकर टाइम्स ग्रुप के ऑफिस के बाहर नाविका कुमार को उनके बयान को लेकर घेरा जा रहा है। कांग्रेस की युवा इकाई ने भी टाइम्स नाऊ की एंकर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।  

मायानगरी मुंबई में बुधवार को टाइम्स नेटवर्क के ऑफिस के बाहर भारी तादाद में मुंबई यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्रित हो गए। यूथ कांग्रेस ने टाइम्स ग्रुप के बाहर नाविका कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने नाविका और टाइम्स नाउ को माफी मांगने के लिए कहा है। 

नाविका कुमार ने अपने बयान के लिए ट्विटर माफी मांग ली है। नाविका ने अपनी सफाई में कहा है कि गलती से उनके मुंह से राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द निकल गए। उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स ने नाविका को इसके बाद भी खूब खरी खोटी सुनाई। नाविका को राहुल गांधी को लेकर की गई  आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूज़र्स नाविका कुमार को बीजेपी की दलाल पत्रकार करार दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग नाविका को सावरकर गैंग और माफीनामा गैंग की पत्रकार करार दे रहे हैं। 

दरअसल नाविका कुमार मंगलवार को पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर अपने टीवी शो में डिबेट कर रही थीं। इसी दौरान नाविका कुमार के मुंह से राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द निकल गए। नाविका को तुरंत ही यह अहसास हुआ कि वो इस समय टीवी डिबेट में हैं और उनके पैनल में बैठे लोगों के अलावा दर्शक भी सुन रहे हैं। इस बात का अहसास होते ही नाविका थोड़ी देर के लिए चुप हो गईं और इसके बाद उन्होंने आगे बोलना जारी रखा। 

लेकिन नाविका के लिए समस्या यहीं समाप्त नहीं हुई। जल्द ही नाविका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूज़र्स के साथ साथ कांग्रेस नेताओं ने भी नाविका को उनके बयान को लेकर घेरना शुरू कर दिया। चौतरफा आलोचना होती देख नाविका ने ट्विटर पर माफीनामा पोस्ट कर दिया, लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।