मालदीव के रास्ते ऑस्ट्रेलिया लौट सकते हैं ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी

कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर पहले ही मालदीव रवाना हो चुके हैं, आईपीएल का हिस्सा ऑस्ट्रेलियाई दल भी मालदीव जा सकता है

Updated: May 05, 2021, 11:45 AM IST

मालदीव के रास्ते ऑस्ट्रेलिया लौट सकते हैं ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी
Photo Courtesy: Firstsportz

नई दिल्ली। आईपीएल अनिश्चित काल के लिए निलंबित हो गया है। लेकिन सबसे बड़ी परेशानी में इस समय ऑस्टेलियाई खिलाड़ी हैं। आईपीएल में शामिल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों, ऑस्ट्रेलियन कोच स्टाफ और कमेंटेटर्स के सामने सबसे बड़ी चुनौती अपने देश वापस लौटने की है। इसी बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि ऑस्ट्रेलियन दल मालदीव के रास्ते स्वदेश लौट सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के बाद ऑस्ट्रेलियाई कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर पहले ही मालदीव के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं अब लीग का हिस्सा पूरे ऑस्ट्रेलियाई दल के मालदीव जाने की चर्चा है। लेकिन मालदीव पहुंचने के बाद भी वे 15 मई से पहले ऑस्ट्रेलिया वापस नहीं लौट पाएंगे। 

यह भी पढ़ें : आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का क्या होगा, 15 मई तक दोनों देशों के बीच बंद है विमान सेवा

ऐसा इसलिए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 15 मई तक विमान सेवा प्रतिबंधित है। दूसरी तरफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने एक बयान में यह स्पष्ट तौर पर कहा है कि वो ऑस्ट्रेलियाई दल को चार्टेड विमान के ज़रिए स्वदेश लाने पर विचार नहीं कर रहा है। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि वो लगातार बीसीसीआई के साथ संपर्क में है।