आप तो पहले ही रिटायर हो गये थे, भज्जी के संन्यास पर पत्नी गीता बसरा ने दिया रिएक्शन

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने संन्यास की घोषणा के बाद अपने पति को जीवन की नयी पारी के आगाज़ के लिये शुभकामनाएं दी हैं, गीता बसरा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भज्जी के राजनीति में उतरने के कयास लगा रहे हैं

Publish: Dec 24, 2021, 06:34 PM IST

आप तो पहले ही रिटायर हो गये थे, भज्जी के संन्यास पर पत्नी गीता बसरा ने दिया रिएक्शन
Photo Courtesy : Amar Ujala

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लिये दो दशक तक क्रिकेट खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। भज्जी के संन्यास की घोषणा के बाद उनकी पत्नी गीता बसरा ने अपने पति की हौसला अफज़ाई की है। इसके साथ ही उन्होंने भज्जी को जीवन के नये अध्याय के लिये शुभकामनाएं दी हैं। 

गीता बसरा ने भज्जी के संन्यास के एलान के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि मुझे पता है कि आप काफी लंबे समय से इस पल का इंतज़ार कर रहे थे। मानसिक तौर पर आप बहुत पहले ही रिटायर हो चुके थे लेकिन औपचारिक तौर पर आप सही वक्त का इंतज़ार कर रहे थे। आज मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आपकी उपलब्धियों पर हम सभी को आप पर कितना गर्व है। इस हसीन रास्ते पर आगे अभी बहुत कुछ आपका इंतज़ार कर रहा है।  

गीता बसरा ने आगे कहा कि आपको खेलता देख मेरा तनाव और उत्सुकता से घिर जाना, खेल के दौरान तमाम टोटकों का इस्तेमाल करना, असंख्य प्रार्थनाएं और आपके ज़रिये इस खेल को जानना और सीखना, आपकी हर उपलब्धि के जश्न में शरीक होना, यह सभी बातें मुझे हमेशा याद रहेंगी। गीता बसरा ने आगे कहा कि इस बेहतरीन करियर के लिये आपको ढ़ेरों शुभकामनाएं भज। आपके तमाम उतार चढ़ाव भरे दौर में आपके साथ रहने पर मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं। साथ ही इस बात के लिये भी काफी शुक्रगुज़ा हूं कि हिनाया अपने पिता को स्टेडियम में खेलते हुये देख पायी।  

यह भी पढ़ें ः हरभजन सिंह ने किया संन्यास का एलान, क्रिकेट के सभी प्रारूपों को कहा अलविदा

गीता बसरा ने कहा कि मैं जानती हूं कि अंत ऐसा नहीं हुआ जैसा आप चाहते थे। लेकिन किस्मत हमारे हाथ में नहीं होती। लेकिन आपने जिस अप्रोच के साथ इस खेल को खेला वो काबिले तारीफ है। ज़िंदगी के ''दूसरा चैप्टर'' में आप और भी सफल हों। अभी और बेहतर चीज़ें आना बाकी है। 

यह भी पढ़ें ः विवादों और अविस्मरणीय यादों का कॉकटेल है भज्जी का करियर

गीता बसरा के इस ट्विट ने एक बार फिर फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर संन्यास लेने के बाद भज्जी अपनी जीवन की दूसरी पारी में क्या करेंगे। भज्जी के जल्द ही राजनीति में कदम रखने की चर्चा ज़ोरों पर है। हरभजन सिंह ने हाल ही में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की है। जिसके बाद से ही इस बात की पूरी संभावना जताई जा रही है कि भज्जी जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। ऐसी चर्चा है कि कांग्रेस पार्टी हरभजन को लुधियाना से चुनाव भी लड़वा सकती है।