ठाणे में लॉकडाउन के बाद मुंबई में IPL के आयोजन पर सवालिया निशान

मुंबई में आईपीएल के दस मुकाबलों का आयोजन होना है, ऐसे में कोरोना का कहर बढ़ने की वजह से फैंस के साथ साथ आईपीएल आयोजकों की चिंताएं भी बढ़ गई हैं

Updated: Mar 09, 2021, 02:15 PM IST

Photo Courtesy : The Statesman
Photo Courtesy : The Statesman

मुंबई। मुंबई से सटे ठाणे इलाके में एक बार फिर से लॉकडाउन लगा दिया गया है। क्षेत्र में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए ठाणे के नगरपालिका आयुक्त ने लॉकडाउन लागू कर दिया है। यह लॉकडाउन 31 मार्च तक के लिए लगाया गया है। ठाणे में लॉकडाउन लागू होने की वजह से आईपीएल आयोजकों की चिंताएं बढ़ गई हैं। 

यह भी पढ़ें : 6 शहरों में खेले जाएंगे आईपीएल के मुकाबले, 9 अप्रैल से शुरू होगी लीग

ठाणे में लॉकडाउन लगने की वजह से क्रिकेट प्रेमियों की भी चिंताएं बढ़ गई हैं। लॉकडाउन लागू किए जाने के बाद से मुंबई में आईपीएल के आयोजन पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। हालांकि आईपीएल गवर्निंग काउन्सिल के चेयरमैन बृजेश पटेल का एक बयान मीडिया में चल रहा है। जिसमे पटेल ने यह उम्मीद जताई है कि आईपीएल शुरु होने तक हालात सुधर जाएंगे, जिसके बाद मुंबई में आईपीएल के मैच खेले जा सकेंगे। 

यह भी पढ़ें : प्रीति ज़िंटा की टीम में शाहरुख खान....ये IPL का नया जलवा है...

आईपीएल के 14 वें संस्करण का आगाज़ 9 अप्रैल को होना है। इस लीग में कुल 60 मैचों का आयोजन होना है। जिसकी मेज़बानी मुंबई, दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता और अहमदाबाद में होनी है। सबसे ज़्यादा 12 मुकाबलों की मेज़बानी अहमदाबाद के मोटेरा यानी नरेंद्र मोदी स्टेडियम को करनी है। दिल्ली में सबसे कम 8 मैच होने हैं। मुंबई सहित बाकी बचे शहरों को 10-10 मुकाबलों की मेज़बानी सौंपी गई है।