पंत के अलावा कोचिंग स्टाफ को भी हुआ कोरोना, प्रैक्टिस मैच में नहीं रहेंगे टीम के साथ

डरहम में 20 जुलाई को भारतीय टीम को तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है, लेकिन भारतीय टीम बिना पंत और तीन कोचिंग स्टाफ के ही डरहम के लिए रवाना होगी

Updated: Jul 15, 2021, 06:37 PM IST

पंत के अलावा कोचिंग स्टाफ को भी हुआ कोरोना, प्रैक्टिस मैच में नहीं रहेंगे टीम के साथ
Photo Courtesy : Times Of India

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत तो कोरोना से संक्रमित हैं ही लेकिन अब भारतीय टीम के तीन कोचिंग स्टाफ को भी क्वारंटीन कर दिया गया है। पंत के संक्रमित हो जाने के बाद टीम के कोचिंग स्टाफ दयानंद गरानी के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर है।पंत और गरानी के साथ साथ टीम स्टाफ के तीन अन्य सदस्यों को भीएहतियातन आईसोलेट कर दिया गया है। ऋषभ पंतऔर गरानी के साथ साथ  यह तीनों स्टाफ भी भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं जाएंगे।  

20 जुलाई को भारतीय टीम को डरहम में तीन दिवसीय प्रेक्टिस मैच खेलना है। इस मैच के लिए भारतीय टीम पंत और कोचिंग स्टाफ के बगैर ही डरहम के लिए रवाना होगी। 4 अगस्त से भारतीय टीम और इंगलैंड टीम के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज़ होना है। ऐसे में सीरीज़ की शुरुआत से ठीक पहले भारतीय टीम के खेमे में कोरोना की एंट्री चिंता का सबब बनी हुई है।  

यह भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव हैं ऋषभ पंत, पंत के संक्रमित होने के बाद भी मैच देखने पहुंचे कोच रवि शास्त्री

हालांकि बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मीडिया को बताया है कि कोई अन्य खिलाड़ी कोरोना की चपेट में नहीं आया है। राजीव शुक्ला ने कहा कि कोरोना से संक्रमित खिलाड़ी पिछले आठ दिनों से आईसोलेशन में है। वह टीम के साथ होटल में नहीं रह रहा है। 

यह भी पढ़ें : टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

दरअसल ऋषभ पंत का कोरोना टेस्ट भी आठ दिन पहले किया गया था। पंत यूरो कप का एक मैच देखने भी गए थे। जिसके बाद से ही पंत को सर्दी और खांसी की शिकायत होने लगी थी। कोरोना टेस्ट में पॉज़िटिव पाए जाने के बाद से ही पंत आईसोलेशन में हैं।