Chhattisgarh: राजधानी रायपुर में कपड़ा व्यापारी पर तलवार से हमला, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

खम्हारडीह इलाके की वारदात, कार में आए थे हमलावर, पुलिस के शिकायत दर्ज नहीं करने पर बीजेपी नेता ने दिया धरना

Updated: Sep 30, 2020 02:42 PM IST

Chhattisgarh: राजधानी रायपुर में कपड़ा व्यापारी पर तलवार से हमला, पुलिस पर लापरवाही का आरोप
Photo Courtesy: Bhaskar

रायपुर। खम्हारडीह थाना इलाके के राजीव नगर में दो कपड़ा व्यापारियों पर जानलेवा हमला किए जाने मामला सामने आया है। दोनों व्यापारियों का कपड़े का व्यापार है। अमर कनियां और प्रतीक जसवानी मंगलवार रात खाना खाने के बाद अपने घर के पास ही टहल रहे थे। तभी कार सवार ज्ञात हमलावरों ने उन पर तलवार से हमला किया और फिर वहां से भाग गए।

हमले के बाद व्यापारियों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर कॉलोनी में भीड़ जमा हो गई। जब व्यापारी मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे, तो वहां उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने पर हंगामा कर दिया।

कपड़ा कारोबारियों ने पुलिस प्रशासन पर कई आरोप लगाए हैं। राजीव नगर कॉलोनी के निवासियों का कहना है कि पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। रहवासियों का कहना है कि उनके पास आरोपी का गाड़ी नंबर और सीसीटीवी फुटेज भी है। इसके बावजूद पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है।

पुलिस का कहना है कि एफआईआर इसलिए दर्ज नहीं हो पाई क्योंकि थाने में जिम्मेदार अफसर मौजूद नहीं थे। पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं करने की खबर मिलने पर पूर्व विधायक और बीजेपी जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भी थाने पहुंचे और धरना दिया। बीजेपी नेता ने पुलिस प्रशासन पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता के साथ पहुंचे लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा भी किया। पुलिस के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ।