छत्तीसगढ़ में संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे समेत 11 लोगों को कोरोना

संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे और उनके माता-पिता, पत्नी समेत परिवार के 7 और स्टाफ के 4 लोगों को कोरोना संक्रमण, सभी हुए होम क्वारंटाइन

Updated: Sep 07, 2020 05:59 PM IST

छत्तीसगढ़ में संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे समेत 11 लोगों को कोरोना

रायपुर। बेमेतरा के नवागढ़ से विधायक और हाल ही में संसदीय सचिव के पद से नवाजे गए गुरुदयाल सिंह बंजारे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं उनके परिवार के 7 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संसदीय सचिव के माता-पिता, छोटे भाई और भाई की पत्नी समेत संसदीय सचिव का बेटा भी कोविड 19 संक्रमित हो गए हैं। वहीं उनके स्टाफ में कार्यरत चार पीएसओ में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। कोरोना रिपोर्ट आते ही सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

पहले भी आइसोलेट रह चुके हैं गुरुदयाल सिंह बंजारे

दरअसल पिछले दिनों गुरुदयाल सिंह बंजारे के पीएसओ और ड्राइवर कोरोना संक्रमित हुए थे। लेकिन संसदीय सचिव और उनके अन्य स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। तब भी संसदीय सचिव एहतियात के तौर पर 5 दिन के लिए आइसोलेट हुए थे। लेकिन अब वे कोरना संक्रमित हो गए हैं, वहीं उनके परिवार को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।

Click  Corona update: रिकवरी रेट में पिछड़ा छत्तीसगढ़

गौरतलब है कि इनसे पहले बिंद्रानवागढ़ विधायक डमरूधर पुजारी, बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय, बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा, सरायपाली विधायक किश्मतलाल नंद, महासमुंद विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर और विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी वीणा सिंह भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं।

Click  Corona: कोरोना इलाज के रेट तय, फोन पर परामर्श के 25 सौ रुपए

पुलिस मुख्यालय में आधे स्टाफ के साथ होगा काम, आदेश जारी

रायपुर में कबीर नगर थाने का एक हेड कांस्टेबल और 4 पुलिसकर्मी सोमवार को कोरोना संक्रमित मिले। दो दिन पहले ही थाने के एक एएसआई की कोरोना की वजह से मौत हुई थी। पुलिस मुख्यालय ने एक आदेश जारी कर आधे स्टाफ के साथ काम करने का फैसला लिया है।  पुलिस मुख्यालय ने आगामी आदेश तक 50 फीसदी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने का आदेश दिया है। दरअसल छत्तीसगढ़ में कोरोना से कई पुलिसकर्मयों की मौत हो चुकी है। दो महीने पहले राजनांदगांव के एक हेड कांस्टेबल अगस्त में बिलासपुर, सीपत थाने के एक टीआई की मौत और शनिवार को रायपुर के कबीर नगर थाने के एएसआई की कोविड 19 की वजह से मौत हो चुकी है।