दुनियाभर के सिनेमाघरों में 27 जुलाई को रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम

सोशल मीडिया पर खुशी से झूमें अक्षय कुमार, बोले बेलबॉटम की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए मैं इससे ज्यादा नहीं हो सकता खुश, 27 जुलाई को वर्ल्डवाइड बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी बेलबॉटम, जासूसी थ्रिलर फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी आएंगी नजर

Updated: Jun 15, 2021, 01:35 PM IST

Photo Courtesy: Twitter
Photo Courtesy: Twitter

कोरोना काल में सिनेमा घरों में अपने फेवरेट स्टार्स की फिल्में मिस करने वालों के लिए गुड न्यूज है। 27 जुलाई को बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार याने सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज बेलबॉटम आखिरकार रिलीज हो रही है। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट को बड़े इनोवेटिव तरीके से मेकर्स अनाउंस की है। एक टीजर जारी किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार बताते हैं कि फिल्म बेलबॉटम 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के टीजर में अक्षय फॉर्मल सूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथों में बैग है, वे दीवार पर लगी तारीखों की ओर बढ़ते हैं। वे 27 जुलाई पर आकर रुकते हैं। इस टीजर को अक्षय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर शेयर करते हुए फैंस की डेट बताई है। 13 सेकंड के इस टीजर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

 

कोरोना का कहर धीमा होने से अब फिल्म्स से उम्मीदें की जा रही है कि इसे अच्छी ओपनिंग मिलेगी। थियटर रिलीज की अनाउंसमेंट के साथ ही अक्षय इस साल के पहले एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म बेलबॉटम को वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज मिली है।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “मुझे पता है आप बेसब्री से बेलबॉटम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउस कर मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। फिल्म पूरे दुनियाभर में बड़े स्क्रीन पर आ रही है। बेलबॉटम 27 जुलाई को थियेटर पर...”

फिल्म में अक्षय से साथ तीन एक्ट्रेसेस हैं, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अपनी एक्टिंग के  जलवे बिखेरने वाली हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर वाशू भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनीशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी है। फिल्म रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट की है। इस जासूसी थ्रिलर फिल्म की स्टोरी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है।

बेलबॉटम फिल्म की शूटिंग कोरोना काल में ही पूरी हुई है। स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल स्कॉटलैंड में हुआ है। इस साल अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने की तैयारी में हैं, इनमें सूर्यवंशी जो की इसी साल 30 अप्रैल को पर्दे पर आने वाली थी। जिसे अगले कुछ महीनों में रिलीज किया जाएगा। वहीं पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, बच्चन पांडेय और राम सेतु की शूटिंग जारी है।

 

अतरंगी रे में सारा अली खान अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष भी अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनॉन नजर आएंगी। वहीं ओह माय गॉड के सीक्वल की भी तैयारी है, जिसमें यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के होने की खबर है।

वहीं यश राज की फिल्म पृथ्वीराज  में अक्षय के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर लीड रोल में दिखाई देंगी। यह मानुषी की डेब्यू फिल्म है। वहीं अभिषेक शर्मा डायरेक्टेड रामसेतु में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में हैं, उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी हैं, इस फिल्म को भी इसी साल रिलीज किया जाना है।