दिल्ली में टैक्स फ्री हुई कपिल देव की बायोपिक, फिल्म 83 की रिलीज से पहले दर्शकों को मिली गुड न्यूज

83 क्रिकेट वर्ल्डकप जीत का जश्न 24 दिसंबर से सिल्वर स्क्रिन पर देखेंगे दर्शक, रणवीर सिंह कपिल देव का फेमस नटराज एक्शन करते आएंगे नजर, टिकट होगी सस्ती दर्शकों को मिलेगा फायदा

Updated: Dec 22, 2021, 05:30 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक और विश्वकप की जीत पर आधारित फिल्म 83 दिल्ली में टैक्स फ्री कर दी गई है। इसका ऐलान दिल्ली की केजरीवाल सरकार और फिल्म के मेकर्स ने किया है। फिल्म 24 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी। 83 देखने का प्लान बना रहे ऑडियंस के लिए इसे बड़ी खुशखबरी माना जा रहा है। अब थिएटर्स में फिल्म देखने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना पड़ेगा। टैक्स फ्री होने से ज्यादा से ज्यादा दर्शक थिएटर्स में फिल्म देखने जा सकेंगे।

क्रिकेटर कपिल देव का रणवीर सिंह निभा रहे हैं, जबकि दीपिका रोमी देव के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्मी हस्तियों के लिए फिल्म का प्रीमियर हो चुका है। इसे क्रिटिक्स से इसे काफी तारीफ मिल चुकी है। रणवीर सिंह के एक्टिंग की बेहद सराहना हो रही है। रणवीर ने अपने अतरंगी अंदाज से अलग कपिल की बॉलिंग-बैटिंग और सारे एक्शन्स को बखूबी कॉपी किया है। रणवीर की मेहनत स्क्रीन पर नजर आ रही है। रणवीर फिल्म में कपिल देव के फेमस नटराज एक्शन करते हुए बेहद सहज लगे है। इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड  कप जीतने की कहानी को कबीर खान सिल्वर स्क्रीन पर बखूबी उतारा है।

 

फिल्म 83 की निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। यह हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने जा रही है।

देश भर के ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है। फिल्म की प्रीमियर हो चुका है। हाल ही में दुबई में विश्व की  सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर इसका ट्रेलर दिखाया गया था। जिसकी चर्चा दुनिया भर में हुई थी।