Sanjay Dutt: आपकी दुआओं से जंग जीतकर वापस आ गया हूं

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट कहा, मेरे बच्चों के बर्थ डे पर परिवार के लिये है ये सबसे बड़ा उपहार

Updated: Oct 21, 2020, 05:28 PM IST

Sanjay Dutt: आपकी दुआओं से जंग जीतकर वापस आ गया हूं
Photo Courtesy: Patrika

रॉकी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले संजय दत्त अब कैंसर से जंग जीत चुके हैं। संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ था। अब वे पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी टेस्ट में कैंसर फ्री आए हैं। आज याने 21 अक्टूबर को संजय और मान्यता अपने जुड़वा बच्चों का बर्थ डे सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर संजय ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस की दुआओं और सपोर्ट के लिए थैंक्यू किया है, उन्होंने लिखा है कि अब वे ठीक हो गए हैं। यह बच्चों के बर्थ डे पर दिया गया सबसे खास तोहफा है।

उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा है कि "पिछले कुछ हफ़्ते मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे थे, लेकिन जैसा कि कहा गया है कि ईश्वर सबसे मुश्किल लड़ाइयों में हमेशा सबसे मजबूत सिपाही को जीत देता है, और आज मेरे बच्चों के बर्थ डे पर मुझे इस बात की खुशी है कि मैं ये लड़ाई जीत गया हूं।" संजय ने फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस का दिल से आभार जताते हुए कहा है कि उनके भरोसे और समर्थन के बिना मुमकिन नहीं था।

संजय ने उनके इलाज में लगे डाक्टरों को भी शुक्रिया कहते हुए लिखा है कि "मैं खास तौर पर डॉक्टर सेवांती और उनकी टीम का शुक्रगुजार हूं, नर्सें और कोकिलाबेन अस्पताल का बाकी मेडिकल स्टाफ जिन्होंने बीते कुछ हफ्तों में मेरी बहुत अच्छे से देखरेख की है, विनम्र और आभारी हूं." इमोशनल होते हुए संजय ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी डाला है। संजय दत्त को फोर्थ स्टेज के कैंसर का पता दो महीने पहले चला था। उन्होंने मुंबई और अमेरिका में अपना इलाज करवाया है। संजय के लंग कैंसर होने पर फिल्मी हस्तियों ने उनकी सलामती की दुआ की थी। उनके सेहतमंद होने की खबर से उनके फैंस खुश हैं।

ठीक होने के बाद संजय अपनी अधूरी फिल्मों को पूरा करेंगे, इनमें 'केजीएफ' 'शमशेरा' शामिल हैं, दोनों की शूट खत्म होने के बाद वे 'पृथ्वीराज चौहान' और 'भुज' कम्पलीट करेंगे।

आज 21 अक्टूबर को संजय और मान्यता के जुड़वा बच्चों इकरा और शहरान का दसवां बर्थ डे है। संजय और मान्यता अक्सर बच्चों की क्यूट फोटोज सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। इस दिन एक और गुड न्यूज आने से आज का दिन उनकी फैमिली के लिए और खास बन गया है।