फिल्म अंतिम के पोस्टर पर दूध चढ़ाते फैंस पर भड़के भाईजान, लोगों को पानी नहीं मिलता आप दूध बर्बाद कर रहे हैं

सलमान खान ने फैंस से अपील की है कि अगर आपको दूध देना ही है तो उन गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दूध अभिषेक का वीडियो, अंतिम को लेकर फैंस में है खासा उत्साह

Updated: Nov 28, 2021, 06:13 PM IST

फिल्म अंतिम के पोस्टर पर दूध चढ़ाते फैंस पर भड़के भाईजान, लोगों को पानी नहीं मिलता आप दूध बर्बाद कर रहे हैं
Photo Courtesy: instagram

सलमान खान के फैंस हर बार अपने सुपर स्टार को स्पेशल फील करवाने का नया तरीका खोज लेते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस उनके पोस्टर पर दूध से स्नान करवा रहे हैं। नई फिल्म अंतिंम का पोस्टर नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने पर सलमान ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वे ऐसा नहीं करें। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई जान ने लिखा है कि जिस देश में लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिलता वहां आप दूध बर्बाद कर रहे हैं। अगर आपको कुछ करना है तो ये दूध उन बच्चों को पिला दें जिन्हे ये नसीब नहीं होता।

 

वायरल वीडियो में फैंस अंतिम फिल्म के पोस्टर पर दूध डालते नजर आ रहे हैं। कई लोग इस दौरान ढोल की थाप पर नाच भी रहे हैं।  बीते शुक्रवार सलमान की नई फिल्म अंतिम रिलीज हुई हैं। फिल्म में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ दो-दो हाथ करते नजर आए हैं। फिल्म को  लेकर फैंस में खासी एक्साइटमेंट  देखने को मिली।

सलमान के कुछ फैंस ने ओवरएक्साइटमेंट में उनके पोस्टर का अभिषेक दूध से कर दिया। दूध की बार्बादी देखकर एक्टर का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया पर वही वीडियो शेयर किया और  फैंस से ऐसा नहीं करने की अपील की।

 

वहीं सलमान खान फैंस द्वारा थिएटर के भीतर पटाखे जलाने का वीडियो भी शेयर किया है,  भीड भरे थिएटर में पटाखे जलाना खतरे से खाली नहीं है, सलमान ने फैंस को ऐसे खतरे वाले काम नहीं करने की सलाह दी है। वहीं सिनेमा घरों में चेकिंग और पटाखे रोकने की भी अपील की है। 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' में सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा विलन के रोल मे हैं। वहीं महिमा मकवाना सलमान खान अपोजिट हैं। महेश मांजरेकर ने फिल्म का डायरेक्शन किया है।