बच्चन पांडे फिल्म का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार बने खूंखार गैंगस्टर

ट्रेलर में अक्षय कुमार ने दिखाया अपना भौकाल, बच्चन पांडे पर फिल्म बनाती नजर आईं कृति सेनन, होली पर रिलीज होगी फिल्म

Updated: Feb 18, 2022, 08:06 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

सूर्यवंशी और अतरंगी रे फिल्म की सफलता के बाद अक्षय कुमार की एक और फिल्म रिलीज को तैयार है। शुक्रवार की अक्षय की नई फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3.41 मिनट के ट्रेलर में अक्षय कुमार का खूंखार अंदाज देखने को मिला है।सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि "धूम धड़ाका रंग पटाखा आओ बना लो टोली…। इस बार 'बच्चन पांडे' ला रहे हैं होली पे गोली। अक्षय कुमार का गैंगस्टर का किरदार लोगों को पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ट्रेलर में दिखाया है कि अक्षय की एक आंख कांच की है, जिसे लेकर एक डायलॉग है कि इनकी आंख और दिल दोनों पत्थर के हैं। एक सीन में बच्चन पाड़े कहता है कि उसने लोगों की हत्या करना इसलिए शुरू किया क्योंकि उसे लोगों को मारने में मजा आता था। अब तक वह 70 लोगों को मौत के घाट उतार चुका है। फिल्म में कृति सेनन बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने के लिए उससे मिलती हैं। उनके साथ अरशद वारसी भी मुख्य किरदार में नजर आए हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, पंकज त्रिपाठी, सौरभ मिश्रा भी अहम किरदार निभाते दिखाई दिए हैं। कृति सेनन फिल्म बनाने के लिए अक्षय से मिलती हैं, और फिर कैसी-कैसे ट्विस्ट एंड टर्नस का सामना करती है वह देखने लायक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

और पढ़ें: गहराइयां एक्ट्रेस बनीं जलपरियां, अंडरवॉटर फोटोशूट में दीपिका और अनन्या का बोल्ड अंदाज आया नजर

 एक्शन-कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं।फिल्म होली के दिन 18 मार्च को रिलीज होगी। अक्षय कुमार कि ये फिल्म बच्चन पांडे तमिल फिल्म 'जिगारठंडा' का रीमेक है। इस साल खिलाड़ी कुमार की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें 'रक्षाबंधन', 'पृथ्वीराज', 'गोरखा', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'राम सेतु', 'ओह माय गॉड 2', 'मिशन सिंड्रेला', 'सेल्फी' प्रमुख हैं।