पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन स्टारर फिल्म मिमी का ट्रेलर मचा रहा है धूम

नेट फ्लिक्स की फिल्म मिमी का ट्रेलर फैंस को आया पसंद, मस्ती और इमोशन्स से है भरपूर, सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर बेस्ड फिल्म 30 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

Updated: Jul 13, 2021, 07:14 PM IST

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन स्टारर फिल्म मिमी का ट्रेलर मचा रहा है धूम
Photo Courtesy: twitter

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर पंकज त्रिपाठी और ब्यूटिफुल दीवा कृति सेनन की नई फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर बेस्ड है। इस फिल्म की एनाउंसमेंट से ही इसे लेकर बज बनने लगा था। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड थे। इस फिल्म में कृति सेनन का अलग अवतार नजर आया है। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रह है। कृति ने भी अपने सोशल मिडिया पर मजेदार कमेंट के साथ इसे शेयर किया है, वे लिखती हैं कि 'मिमी सब एक्सपेक्ट करती हैं सिवाय इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। जो की 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है, फिल्म के प्रमोशन में टीम बिजी है। पंकज त्रिपाठी ने लोगों को 3 मिनट के ट्रेलर में ही खूब हंसाया है, लोगों को उम्मीद है कि फिल्म भी मजेदार होगी।

 

ट्रेलर में पंकज ड्राइवर के रोल में हैं, जबकि कृति एक डांसर का किरदार निभा रही हैं। वे एक महल में डांस करती हैं वहीं उनकी मुलाकात एक फॉरेनर कपल से होती है जो कि वहां रहने आता है। उन्हें सेरोगेट मदर की तलाश होती है, कृति को वे लोग पसंद कर लेते हैं। हैं। पंकज के कहने पर कृति सेरोगेट मदर बनने के लिए तैयार हो जाती है, इसके बदले उसे 20 लाख रुपए मिलते हैं। फिर प्रेगनेंसी के बाद जो ड्रामा होता है वो देखने लायक होता है।  

दरअसल इन दिनों प्रेगनेंसी को लेकर बनने वाली कई फिल्में आई हैं, जिनमें बधाई हो जिसमें नीना गुप्ता और आय़ुष्मान खुराना नजर आए थे। प्रौढ़ महिला के प्रेगनेंट होने की कहानी थी जिसके दो जवान बच्चे रहते हैं। वहीं करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसाज और कियारा अडवानी थी जिसमें IVF के जरिए बेबी होते हैं लेकिन उनके पेरेंट्स बदल जाते हैं। अब यह नई फिल्म आ रही है जो की सरोगेसी याने किराए की कोख पर बेस्ड है। फिल्म को लुका छिपी के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के लिए कृति ने 15 किलो वजन भी बढ़ाया था।