ट्विंकल खन्ना ने की विद्या बालन और रितिक रोशन की तारीफ़, बोलीं दोनों खामोशी से करते हैं कोरोना पीड़ितों की मदद

अमिताभ बच्चन की राह पर चले रितिक रोशन और विद्या बालन, बिना शो ऑफ के कर रहे कोरोना पीड़ितों की मदद, ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर की दोनों की तारीफ

Updated: May 12, 2021, 06:07 PM IST

ट्विंकल खन्ना ने की विद्या बालन और रितिक रोशन की तारीफ़, बोलीं दोनों खामोशी से करते हैं कोरोना पीड़ितों की मदद
Photo courtesy: Indian express

सुपर स्टार राजेश खन्ना की बेटी और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे कोरोना महामारी के दौर में लोगों की मदद भी कर रही हैं। इसमें वे सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग कर रही हैं। फिल्मी दुनिया के कई कलाकार लोगों की मदद को आगे आए हैं। कई तो सुर्खियों में हैं तो कई सितारे बड़ी खामोशी से लोगों की मदद कर रहे हैं। ना तो वे सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा कर रहे हैं और ना ही किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर। इन्ही में से दो नामों की जिक्र ट्विंकल खन्ना ने किया है।

सोशल मीडिया के जरिए ट्विंकल ने बताया है कि बॉलीवुड के दो सुपर स्टार कोरोना क्राइसिस में लोगों की मदद कर रहे हैं। ये दोनों पब्लिक की नज़रों से दूर चुपचाप लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं और किसी को कानों-कान खबर नहीं। ट्विंकल ने बताया है कि ये दो स्टार्स ऋतिक रोशन और विद्या बालन हैं।

अपने पड़ोसी डुग्गू याने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए टीना याने ट्विंकल लिखती हैं कि मेरे पड़ोसी इस कोविड क्राइसिस के दौर में, कई तरीकों से लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने रितिक रोशन की एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बिग सेल्यूट लिखा है।

इसी तरह ट्विंकल ने हाल ही में अपने पति की कोस्टार विद्या बालन की तारीफ की थी। उन्होंने विद्या की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए उन्हें टैलेंटेड और दयालु कहा था। गौरतलब है कि विद्या बालन ट्विंकल और अक्षय कुमार की अच्छी दोस्त हैं। अक्षय अब तक कई फिल्मों में विद्या के साथ काम कर चुके हैं, जिनमें से हे बेबी, भूल भुलैया और मिशन मंगल लोगों को काफी पसंद आई थी। ट्विंकल खन्ना की दोनों पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट किए हैं, फैंस ने विद्या औऱ रितिक के साथ टविंकल खन्ना की भी तारफी की है

दरअसल कुछ दिन पहले अमेरिका और हॉलीवुड एक्टर्स के साथ मिलकर रितिक इंडिया के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अभियान चला रहे थे। सहायता करने के उन्होंने 27 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया और लोगों की मदद की थी। जिसका उपयोग कोरोना मरीजों के लिए दवा ऑक्सीजन में किया गया। वहीं विद्या लोगों को जागरुक करने के साथ-साथ लोगों की मदद कर रही हैं, पिछले साल की तरह ही उन्होंने एक हजार पीपीई किट स्वास्थ्यकर्मियों की मदद के लिए दिए। ट्विंकल और अक्षय ने भी मरीजों की मदद के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रटर्स मंगवा कर दिए हैं।

और पढ़ें: खामोशी से लोगों की मदद करने में विश्वास करते हैं अमिताभ बच्चन, सवाल उठने पर दिखायी चैरिटी लिस्ट

बता दे कि बॉलीवुड स्टार्स कोरोना काल में लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कर्मचारियों की आर्थिक मदद की जिम्मेदारी उठाई है। सलमान खान भी दैनिक वेतन भोगियों के खाते में 5-5 हजार रुपए जमा करने वाले हैं।

और पढ़ें: सारा अली खान ने सोनू सूद के चैरेटी फाउंडेशन में किया डोनेट, ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने में उपयोग लाई जाएगी राशि

अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फंड रेजर की शुरुआत की है। जैकलिन फर्नाडिस लोगों को खाना खिला रही हैं, वे एक महीने में एक लाख लोगों को खाना खिलाने वाली हैं। सोनू सूद, सारा अली खान अजय देवगन, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी भी मदद कर रहे हैं। वहीं बिग बी अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वे कोरोना काल में अब तक 15 करोड़ की मदद कर चुके हैं। कोरोना से माता पिता खोने वाले दो बच्चों को उन्होंने गोद लिया है।