विक्की कटरीना की शादी से पहले सवाई माधोपुर कलेक्टर ने बुलाई मीटिंग, सुरक्षा के पहलुओं पर होगी चर्चा

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ नौ दिसंबर को विवाह करने वाले हैं, शादी में कड़े सुरक्षा इंतजाम को सुनिश्चित करने के लिए सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर ने शुक्रवार सुबह को अधिकारियों के साथ मीटिंग बुलाई है

Publish: Dec 03, 2021, 08:12 AM IST

विक्की कटरीना की शादी से पहले सवाई माधोपुर कलेक्टर ने बुलाई मीटिंग, सुरक्षा के पहलुओं पर होगी चर्चा

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल कटरीना कैफ के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करने वाले हैं। दोनों के विवाद से पहले सवाई माधोपुर के कलेक्टर ने अधिकारियों की एक मीटिंग बुलाई है। जिसमें दोनों के विवाह से पहले सुरक्षा के तमाम इंतजाम सुनिश्चित किए जाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लिहाज़ा दोनों की शादी में किसी तरह की चूक न हो, इसको लेकर सवाई माधोपुर का प्रशासन मुस्तैद हो गया है। 

सोशल मीडिया पर सवाई माधोपुर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर सूरज सिंह नेगी द्वारा जारी आदेश वायरल हो रहा है। जिसमें शुक्रवार सुबह 10.15 बजे विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के संबंध में भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था और संभावित परिस्थियों पर चर्चा करने के लिए अधिकारियों को मीटिंग में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। इस मीटिंग की अध्यक्षता खुद जिला कलेक्टर करने वाले हैं।

हालांकि दूसरी तरफ खुद विक्की कौशल और कटरीना कैफ की ओर से सार्वजनिक तौर पर कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन बीते कुछ दिनों से मीडिया में लगातार दोनों की शादी की चर्चा आम है। अब सवाई माधोपुर जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए इस आदेश ने दोनों के विवाह की पुष्टि कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुराबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ सवाई माधोपुर स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन इस शादी को सीक्रेट रखने के लिए दोनों ही बॉलीवुड हस्तियों की ओर से भरपूर जतन किए गए हैं। 

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को नो फोटो एग्रीमेंट साइन करने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही वेडिंग प्लेस के आसपास उड़ने वाले ड्रोन को मार गिराने की भी चर्चा है। यह सारी कवायद इसलिए की जा रही है ताकि शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक होने से रोका जा सके।