पाकिस्तान में चुनाव से पहले पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, 10 पुलिसकर्मी मारे गए

पाकिस्तान में आम चुनाव से ठीक पहले खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है। यहां आतंकियों ने एक पुलिस स्टेशन को निशाना बनाया है, जिसमें 10 पुलिसकर्मी मारे गए गए हैं।

Updated: Feb 05, 2024, 01:29 PM IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में आठ फरवरी को आम चुनाव होने हैं, उससे पहले देश में आतंकी गतिविधियां तेज हो गई हैं। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान में एक पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला हुआ है, जिसमें 10 पुलिसकर्मी मारे गए गए हैं।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान जिले में एक पुलिस स्टेशन पर देर रात हुए हमले में कम से कम 10 पुलिसकर्मी मारे गए हैं, जबकि छह अन्य घायल हुए हैं, जिन्हें डीएचक्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि जिले की तहसील दरबान में आतंकवादियों ने तड़के तीन बजे पुलिस थाने पर भारी हथियारों से हमला कर दिया। आतंकियों ने चारों ओर से ग्रेनेड फेंकने के साथ ही भारी गोलीबारी की। सरकारी एजेंसी ने कहा कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी रात के अंधेरे में भाग गए।

पाक पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। साथ ही इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। इसके साथ ही रेपिड एक्शन फोर्स भी मौके पर तैनात है।