तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, भिंड, रतलाम और सागर में हुए हैं ये हादसे

मध्य प्रदेश के तीन अलग अलग शहरों में हुए सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गयी है। मरने वालों में एक पांच साल का बच्चा भी शामिल है। दो लोग घायल हैं।

Updated: Aug 07, 2023, 12:09 PM IST

Image courtesy- NBT
Image courtesy- NBT

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड, रतलाम और सागर में हुए अलग अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गयी है। भिंड में रविवार को SAF जवान की कार को बस ने टक्कर मार दी थी।रतलाम में ट्रैक्टर पलटने से हादसा हुआ। और सागर में एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी। 

भिंड जिले के मेहगांव पुलिस थाना प्रभारी ओपी मिश्रा ने बताया कि ग्वालियर में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात अनिरुद्ध यादव कार से अपने परिवार के साथ अपने घर जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार को यात्री बस ने टक्कर मार दी जिसमें अनिरुद्ध और उनकी पत्नी की मौत हो गई एवं उनके दोनों बच्चे घायल हो गए। दोनों का इलाज चल रहा है उनकी हालत अब खतरे से बाहर है। अनिरुद्ध मध्य प्रदेश पुलिस के विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) की 14वीं बटालियन में कार्यरत थे।

रतलाम में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर पलट गया बरखेडा थाना प्रभारी पिंकी आकाश ने बताया कि रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 125 किलोमीटर दूर ग्राम गरडा में शनिवार शाम को किसान परिवार अपने खेत से ट्रैक्टर से घर जा रहा था। रास्ते में घाटी की ढलान पर ब्रेक लगाते वक्त ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उस पर सवार श्याम सिंह (35), उनकी पत्नी भांगूबाई (30) और उनके पांच वर्षीय भांजे तूफान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।


सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर घुघरी चौराहे के पास एक ट्रक ने स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटर सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस निरीक्षक उपमा सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मृतकों की पहचान सागर निवासी संतोष पटेरिया (50) और रिंकेश पटेल (38) के रूप में हुई है। यह दुर्घटना जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई। पुलिस अधिकारी बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।