ग्वालियर उपचुनाव 2020: बीजेपी उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा, कांग्रेस में होती है स्वार्थ की राजनीति

MP By Elections 2020: कांग्रेस से पाला बदलकर आए बीजेपी उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार के दौरान अपनी पुरानी पार्टी पर तीखे हमले कर रहे हैं

Updated: Oct 27, 2020, 10:41 AM IST

ग्वालियर उपचुनाव 2020: बीजेपी उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा, कांग्रेस में होती है स्वार्थ की राजनीति
Photo Courtesy: Patrika

ग्वालियर। ग्वालियर विधानसभा सीट से बीजेपी के दलबदलू उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। तोमर ने कहा कि कांग्रेस में राजनीति का मकसद सिर्फ निजी स्वार्थों की पूर्ति है, जबकि बीजेपी हमेशा विकास की राजनीति करती है। तोमर ने ग्वालियर के लोगों से कहा कि मैं आप लोगों के साथ हर सुख-दु:ख में साथ खड़ा रहूंगा। मिल मजदूरों को मकान के पट्‌टे दिलाने का मामला हो या क्षेत्र की दूसरी समस्याएं, मैं हर पल आपके साथ ही रहूंगा।

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ये बातें वार्ड नंबर 12 और 15 में जनसंपर्क अभियान के दौरान नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहीं। तोमर ने बरा गांव और बदनापुरा में भी नुक्कड़ सभाएं की। तोमर ने दावा किया कि क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा सरकार ने पूरा प्लान तैयार कर रखा है, जिसे चुनाव के बाद पूरे जोरशोर से लागू किया जाएगा। उन्होंने बिरला नगर की लाइन नंबर 4 से जनसंपर्क शुरू किया और लाइन नंबर 3, सिमको लाइन, लाइन नंबर 1 व 2 से होते हुए लाइन नंबर 8 में समाप्त किया।

हम आपको बता दें कि प्रद्युम्न सिंह तोमर ने 2018 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर ही जीता था। लेकिन डेढ़ साल भी नहीं बीते थे कि वे ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो गए। इसके लिए उन्हें विधायकी से इस्तीफा भी देना पड़ा, जिसके चलते उनके क्षेत्र में दोबारा उपचुनाव की नौबत आ गई है। तोमर अपने इलाके के मतदाताओं से बड़े-बड़े वादे तो कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के टिकाऊ बनाम बिकाऊ के नारे का जवाब देना उनके लिए आसान नहीं होगा।