MP के रीवा में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, सैलून में घुसकर रिटायर्ड फौजी को पीटा, वीडियो वायरल

रीवा में बीजेपी के नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक सैलून संचालक के साथ जमकर मारपीट की और दुकान का सामान भी तोड़ दिया, पीड़ित सैलून संचालक रिटायर्ड फौजी है

Updated: Aug 09, 2022, 04:44 PM IST

MP के रीवा में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, सैलून में घुसकर रिटायर्ड फौजी को पीटा, वीडियो वायरल

रीवा। यूपी के नोएडा में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला के साथ बदसलूकी के बाद एमपी के रीवा में भी एक बीजेपी नेता की गुंडागर्दी देखने को मिली है। यहां सत्ता की हनक में एक भाजपा नेता ने रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा। भाजपा नेता की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला शहर के अमहिया थाना क्षेत्र स्थित द बार्बर शॉप सैलून का है। सैलून का संचालन रिटायर्ड फौजी दिनेश कुमार मिश्रा करते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार शाम भाजयुमो के नगर अध्यक्ष ऋतुराज चतुर्वेदी दो अन्य बदमाशों को लेकर सैलून में घुसकर मारपीट शुरू कर दी।

भाजपा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी के साथ स्थानीय बदमाश अनुराग मिश्रा, अमन चतुर्वेदी मौजूद थे। उन्होंने रिटायर्ड फौजी की न सिर्फ पिटाई की बल्की सैलून का सारा सामान भी तोड़ दिया। नतीजतन उन्हें 50-60 हजार रुपए का नुकसान भी हुआ। पीड़ित पक्ष ने इस मामले की शिकायत अमहिया थाने में की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 254, 323 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: मिर्ची बाबा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला ने लगाया था रेप का आरोप, गौरक्षा के मुद्दे पर मुखर रहे हैं बाबा

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल मारपीट की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों से उनका कोई विवाद नहीं था। मारपीट करने वालों का उनके बच्चों के बीच कोई पुराना विवाद रहा होगा जिसके चलते उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की। दिनदहाड़े दुकान में घुसकर रिटायर्ड फौजी के साथ मारपीट की घटना के बाद स्थानीय लोगों में डर का माहौल है।