दिनदहाड़े व्यापारी का अपहरणः कार सवार 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, घटना सीसीटीवी में कैद  

आरोपियों ने दिनदहाड़े फिल्मीस्टाइल में एक व्यापारी का अपहरण कर लिया, पत्नी ने गुजरात के कारोबारियों पर आरोप लगाए हैं।

Updated: Jun 17, 2023, 02:56 PM IST

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के खेतिया इलाके में दिनदहाड़े ही व्यापारी का अपहरण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की जब ये घटना घटी तब किराना और पान मसाला व्यापारी मनोज जब अपनी दुकान पर था तभी एक कार से चार लोग आए और व्यापारी को जबरन गाड़ी में डाला और महाराष्ट्र की और ले गए। 

घटना बीते दिन शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है, ठीक इस वक्त मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बड़वानी आए हुए थे और उन्होंने मध्यप्रदेश को अपराध प्रदेश बताया था। अपहरण की यह पूरी घटना मनोज की दुकान में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मामला व्यापारिक पैसे के लेन-देन का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस अब व्यापारी की तलाश में जुट गई है। 

बड़वानी के खेतिया में शुक्रवार दोपहर एक पान मसाला व्यापारी मनोज पिता प्रकाशचंद्र पारख की दुकान के बाहर चार लोग कार से उतरे और मनोज पारख की दुकान में सीधे गल्ले पर खड़े मनोज के पास गए। उनमें से एक ने मनोज के चेहरे पर स्प्रे छींट कर मुंह पर कपड़ा ढंक दिया। तीन अन्य अपहरण करते हुए मनोज के हाथ पैर मजबूती से पकड़ लिए और पास ही खड़ी अर्टिगा कार की पिछली सीट पर डालने की कोशिश की। एक बार मनोज अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटा भी, लेकिन चारों लोगो ने हाथापाई करते हुए उसे जबरन कार में डालकर महाराष्ट्र की ओर ले गए। 

मनोज की पत्नी मनीषा ने पुलिस को बताया कि सेलंबा गुजरात निवासी नारायण वेडू पंवार, देवा पंवार व सचिन पवार पान मसालों के बड़े व्यापारी हैं। दो दिन पहले इनका मनोज से पान मसाला के रुपये को लेकर विवाद हुआ था। लॉकडाउन के दौरान मनोज ने इन्हीं व्यापारियों से करोड़ों रुपये का पान मसाला खरीदा था। दो दिन पहले मनोज के घर मांगलिक कार्यक्रम में भी ये रुपये मांगने आए थे। मनोज ने आश्वासन देकर लौटा दिया था। मनोज की पत्नी ने आशंका जताई कि बार-बार आश्वासनों से तंग आकर इन्हीं कारोबारियों ने मनोज का अपहरण कर लिया।