मीडिया क्यों नहीं है, निरीक्षण के दौरान मीडियाकर्मी नहीं पहुंचे तो PRO पर भड़के सीएम शिवराज

सीएम शिवराज सीहोर जिले में औचक निरीक्षण पर गए थे, इस दौरान वहां कोई मीडियाकर्मी मौजूद नहीं था, इसपर सीएम शिवराज भड़क गए।

Updated: Dec 06, 2022, 03:59 AM IST

सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों औचक निरीक्षण करने में लगे हुए हैं। सोमवार को उन्होंने सीहोर जिले में अचानक स्कूल, राशन दुकानों और पुल-पुलिया के साथ सड़कों का निरीक्षण किया। लेकिन इस दौरान वहां मीडिया के लोग नहीं थे इस बात पर वे भड़क गए। सीएम ने सब के सामने ही पीआरओ को खूब फटकारा।

दरअसल, सीएम शिवराज सोमवार को नसरुल्लागंज के छिपानेर पहुंचे यहां स्मार्ट सिंचाई योजना के वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान एक भी पत्रकार न दिखने पर उन्होंने जिला सम्पर्क अधिकारी को बुलाकर जमकर फटकर लगाई।

यह भी पढ़ें: एस्पिरेशनल डिस्ट्रिक्ट्स की सूची में शीर्ष पर पहुंचा राहुल गांधी का क्षेत्र वायनाड, नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सीएम शिवराज पीआरओ को फटकार लगा रहे हैं। सीएम शिवराज जिला जनसंपर्क अधिकारी से कहते हैं कि, ' यहां कोई मीडियाकर्मी क्यों नहीं है। सीएम का दौरा है और एक भी पत्रकार नहीं। तुम करते क्या हो? कब से काम कर रहे हो।'

इस दौरान जनसंपर्क अधिकारी अपना बचाव करते हुए कहता है कि सर जगह का पता नहीं था की आप कहां आएंगे इसलिए। इसपर सीएम चौहान कहते हैं कि पहले कैसे हर जगह दौड़कर आ जाते थे। बाद में सीएम कहते हैं कि मैं निरीक्षण कर रहा हूं तुम पूरा कवरेज करो।

मामला सामने आने के बाद विपक्षी दल कांग्रेस सीएम चौहान पर हमलावर है। कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा कि, 'सरकारी विज्ञापनों से मीडिया का व्यापार?
प्रचार की भूख और झूठ का प्रचार? कलम/कैमरे की अंधी आदत? मेरा मध्य प्रदेश जानता है, इन्हीं 03 "हरकतों" से आप बचे हुए हैं!'