साध्वी के श्राप में है असर तो कोरोना, पाकिस्तान, महंगाई और बेरोज़गारी को भी दें श्राप: कांग्रेस

साध्वी प्रज्ञा ने दिवंगत कांग्रेस नेता गोवर्धन दांगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, साध्वी ने कहा था कि मुझे ज़िंदा जलाने वाले भगवान को प्यारे हो गए

Updated: Oct 21, 2021, 09:13 PM IST

साध्वी के श्राप में है असर तो कोरोना, पाकिस्तान, महंगाई और बेरोज़गारी को भी दें श्राप: कांग्रेस

भोपाल। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा द्वारा दिवंगत कांग्रेस नेता गोवर्धन दांगी को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। साध्वी के श्राप वाले बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी नेता को कोरोना और पाकिस्तान को भी श्राप दे देना चाहिए। कांग्रेस ने साध्वी पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर साध्वी बेरोज़गारी श्राप दे दें तो बेरोज़गार युवाओं को भी रोज़गार मिल जाएगा।  

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि साध्वी जी के श्राप के कारण भगवान दो महीने में लोगों को ऊपर बुला लेते हैं। साध्वी जी के ऊपर भगवान की अगर इतनी ही कृपा है तो आखिर साध्वी जी पाकिस्तान को श्राप क्यों नहीं दे देतीं?

कांग्रेस नेता ने तंज भरे लहजे में कहा कि साध्वी पाकिस्तान को श्राप दे दें, कोरोना को श्राप दे दें, यह सभी खत्म हो जाएंगे। इससे देश का कल्याण होगा। भूपेंद्र गुप्ता ने चुटकी लेते हुए कहा कि संतों का काम ही होता है देश और समाज का कल्याण करना। इसलिए प्रज्ञा सिंह अगर डीज़ल और पेट्रोल पर अपनी नज़र टेढ़ी कर दें तो गरीबों का भला होगा। बेरोज़गारी को श्राप दे दें तो प्रदेश के चालीस लाख युवाओं को रोज़गार मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें ः साध्वी प्रज्ञा के बिगड़े बोल, दिवंगत नेता के लिए कहा, मुझे जिंदा जलाने वाले खुद भगवान को प्यारे हो गए

दरअसल भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा अपने नये विवादित बयान के चलते आलोचनाओं से घिर गई हैं। साध्वी प्रज्ञा ने बुधवार को भोपाल में आयोजित एक समारोह में कांग्रेस के दिवंगत नेता गोवर्धन दांगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि मुझे ज़िंदा जलाने वाले तो महज़ दो महीने में भगवान को प्यारे हो गए। दिवंगत नेता को लेकर दिए गए साध्वी के इस अशोभनीय बयान को लेकर बीजेपी नेता की जमकर आलोचना हो रही है।