इंदौर में फैशन डिजाइनर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बाथरूम में दी जान

मां की बीमारी की खबर सुनकर 4 दिन पहले ही साउथ अफ्रीका से लौटे थे युवती के पिता, बाथरूम जाते वक्त पिता से की थी बात, कहा नहाने जा रही हूं डिस्टर्ब मत करना

Updated: Feb 02, 2022, 05:13 PM IST

Photo Courtesy: navbharat times
Photo Courtesy: navbharat times

इंदौर। शहर में एक फैशन डिजाइनर ने खुदकुशी कर ली। युवती का शव उसके बाथरूम में फंदे पर लटका मिला है। घटना के समय उसके माता पिता भी मौजूद थे। फैशन डिजाइनर ने पिता से कहा था कि वह नहाने जा रही है। उसे थोड़ी देर लगेगी, उसे डिस्टर्ब ना किया जाए। पिता से बात करके युवती नहाने गई और वहां पर उसने फांसी लगा ली। बीमार मां अपने कमरे में थी। पिता भी किसी काम में लगे थे, जब बेटी बहुत देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आई उन्होंने आवाज लगाई। जब चिंता हुई तो घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए। बाथरूम में बेटी की लाश लटकी हुई थी।

फैशन डिजाइनर इंदौर में अपनी बीमार मां के साथ रहती थी। उसके पिता साउथ अफ्रीका में नौकरी करते थे। वे हाल ही में भारत लौटे हैं। युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है, इसके लिए किसी को परेशान नहीं किया जाए। परिजनों की मानें तो वह बेहद खुशमिजाज थी, उसका किसी से कोई झगड़ा या विवाद भी नहीं था।

और पढ़ें: मोबाइल की लत ने ली जान, बैतूल में नाबालिग को घरवालों ने टोका तो दुपट्टे से लगा ली फांसी

भंवरकुआं थाना पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या की वजह पता करने में पुलिस जुटी है। 26 वर्षीय मृतका का नाम दुर्गेश नंदिनी था। वह फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करती थी। युवती के पिता रमेश सोलंकी साउथ अफ्रीका के जांबिया में नौकरी करते थे। मृतका की मां की तबियत खराब होने की वजह से वह भारत लौटे थे। पुलिस युवती के फोन की कॉल डिटेल खंगाल रही है, पड़ोसियों, दोस्तों के बयान लिए जा रहे हैं।