आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता ने तीन बेटियों के साथ की आत्महत्या, मालगाड़ी के सामने आकर दी जान

मध्य प्रदेश के उज्जैन में 3 बेटियों के साथ एक पिता ने आत्महत्या कर लिया, बताया जा रहा था कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, इसी से परेशान होकर पिता तीनों बेटियों को लेकर ट्रेन के सामने आ गया

Updated: Aug 17, 2022, 01:27 PM IST

आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता ने तीन बेटियों के साथ की आत्महत्या, मालगाड़ी के सामने आकर दी जान

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। मामला नईखेड़ी का है, जिसमें तीनों बेटियों के साथ ही पिता की मौत हो गई है। सभी ने रेलवे ट्रैक पर एक मालगाड़ी के सामने आकर अपनी जान दी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक पिता अपनी तीन बेटियों के साथ पटरी पर पैदल चलते हुए उज्जैन से नईखेड़ी की तरफ बढ़ रहे थे। इसी दौरान नईखेड़ी यार्ड में वे सभी मालगाड़ी के सामने आकर खड़े हो गए और टक्कर लगने से चारों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: अब हमें फ्री बी को परिभाषित करना होगा, रेवड़ी कल्चर विवाद पर बोला सुप्रीम कोर्ट

बताया जा रहा है कि दो बेटियों की उम्र करीब 7 से 8 साल के करीब थी, वहीं एक बेटी की उम्र 12 साल थी। हादसे का कारण आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या माना जा रहा है। यह परिवार उज्जैन जिले के गोयला बुजुर्ग का बताया जा रहा है। 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में इनकी पहचान रवि पांचाल (35), उसकी बेटी अनामिका (12), आराध्या (8) और अनुष्का (7) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कारणों से परेशानी के चलते ये बड़ा कदम उठाया गया है।