रंगदारी के लिए पांच युवकों ने कब्रिस्तान के पास घेरकर पीटा, पिटाई का वीडियो खुद कर दिया वायरल

घटना हरदा जिले की है, युवक की पिटाई करने वाले पांचों युवकों ने पिटाई का वीडियो रिकॉर्ड किया, फिर उसे गाने की मिक्सिंग कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद पांचों युवकों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है, दो को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया

Publish: Aug 31, 2021, 03:02 PM IST

रंगदारी के लिए पांच युवकों ने कब्रिस्तान के पास घेरकर पीटा, पिटाई का वीडियो खुद कर दिया वायरल

हरदा। हरदा में रंगदारी के नाम पर कुछ युवकों ने कब्रिस्तान के पास एक युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद युवकों ने खुद ही पिटाई का वीडियो बनाया और वीडियो में गाने की मिक्सिंग कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पीड़ित युवक के अलावा गांव के भी एक अन्य व्यक्ति ने एफआईआर दर्ज कराई है। 

यह पूरा घटनाक्रम हरदा जिला मुख्यालय से दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित उड़ा गांव के पास का है। सोमवार दोपहर को कुलदीप योगी नामक युवक कहीं जा रहा था। तभी पांच युवकों ने कुलदीप को रोका रंगदारी मांगने लगे। इसके बाद पांचों युवकों ने कुलदीप की पिटाई शुरू कर दी। पीड़ित युवक को लात घूसे से पीटने लगे। 

पिटाई करने वाले युवकों ने खुद ही अपनी गिरफ्तारी का बंदोबस्त भी कर लिया। युवकों ने कुलदीप की पिटाई करते हुए एक वीडियो बनाया। और उस वीडियो में लोड पड़े हथियारों का गाना मिक्स कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

पूरे घटनाक्रम की सूचना मिलने पर सोमवार शाम को हरदा कोतवाली थाने की पुलिस उड़ा गांव पहुंची। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर इकबाल, शोएब, आरिफ, आकिब और सैफ नामक युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं गांव के ही रहने वाले अभिषेक राठौर ने दहशत फैलाने का मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।