Parul Sahu: कांग्रेस में शामिल हुई बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू

MP By Poll 2020: कमल नाथ ने कहा कि पारुल साहू की घर वापसी, इनका पूरा परिवार कांग्रेस में रहा, सौदेबाज़ी से सरकार बना कर बीजेपी ने प्रदेश को कलंकित किया

Updated: Sep 22, 2020 06:30 PM IST

Parul Sahu: कांग्रेस में शामिल हुई बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू

भोपाल। बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पारुल साहू इससे पहले दुर्गा मंदिर गई और फिर समर्थकों के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ से मुलाकात की।

इस अवसर पर कमलनाथ बोले कहा कि पारुल साहू का कांग्रेस में स्वागत है। पारुल साहू की घर वापसी हुई है। इनके पिताजी हमारे पुराने साथी हैं। इनका पूरा परिवार कांग्रेस में रहा है। नाथ ने कहा कि सौदेबाज़ी से सरकार बना कर बीजेपी ने प्रदेश को कलंकित किया है। मुझे दिल्ली जाने में शर्म आती है वहां लोग कहते हैं उसी प्रदेश से हो जहां सब बिकने तैयार हैं। हमारे प्रजातंत्र के साथ जो खिलवाड़ हुआ है उसका फैसला चुनाव में होगा। नौजवान और किसान पीड़ित हैं,जो पैसा शिवराज बांट रहे वो प्रीमियम हमने दिया है। 

पारुल साहू चूंकि गोविन्द सिंह राजपूत को 2013 के चुनाव में ही पटखनी दे चुकी हैं। ऐसे में पारुल साहू के कांग्रेस में शामिल होने से बीजेपी की स्थिति सुरखी विधानसभा सीट पर कमज़ोर हो जाएगी। यह बीजेपी के लिए एक बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है।

Click: Shivraj Cabinet : तलाक का कारण न बन जाए राजनीतिक दहेज प्रताड़ना 

बीजेपी की रीति नीतियों पर नाराजी जता चुकी हैं पारुल 

2018 के विधानसभा में बीजेपी चुनाव में टिकट से वंचित रही पारुल साहू उन नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने ने बीजेपी की चाल चरित्र और चेहरा बदलने पर नाराजी जताई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को पार्टी के ज़मीनी नेताओं से ज्यादा तवज्जों दिए जाने का विरोध करते हुए पारुल साहू ने कहा था कि कहीं यह राजनीतिक देहज प्रताड़ना, तलाक का कारण न बन जाए।