ग्वालियर: BJP जिलाध्यक्ष का जाम छलकाते वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- घर को ही बना डाला अहाता

वायरल वीडियो पर कांग्रेस नेता अरुण यादव बोले- यह है बीजेपी का असली चाल, चरित्र और चेहरा, केके मिश्रा का तंज- बीजेपी का शराबी से क्या है नाता, घर को ही बना डाला अहाता

Updated: Jun 09, 2022, 02:48 PM IST

ग्वालियर: BJP जिलाध्यक्ष का जाम छलकाते वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- घर को ही बना डाला अहाता

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनावों को लेकर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है। इसी बीच बीजेपी के एक जिलाध्यक्ष का जाम छलकाते वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने कहा है कि क्या इस तरह से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

वायरल वीडियो बीजेपी के ग्वालियर जिलाध्यक्ष कमला माखीजानी का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शीशे के ग्लास में शराब जैसा कुछ रखा हुआ है, और आसपास खाने के सामान भी रखे हुए है। इसमें माखीजानी के एक हाथ में सूप की कटोरी है और उनके सामने की टेबल पर शराब का गिलास रखा है, जिसे उठाकर वे पीते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके साथ करीब 4 लोग बैठे हुए हैं, जिनके सामने भी शराब की ग्लास पड़ी हुई है।

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव: उम्मीदवार चयन में BJP से आगे निकली कांग्रेस, मेयर पद के 8 प्रत्याशी फाइनल

वीडियो शेयर करते हुए अरुण यादव ने लिखा है कि, 'यह है भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा ।
ग्वालियर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी का शराब पीते हुए का वायरल वीडियो, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी आपके जिलाध्यक्ष प्रदेश में ऐसे नशाबंदी का जागरूकता अभियान चला रहे हैं।'

वहीं कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने तंज कसते हुए लिखा कि, 'सुश्री उमा भारती जी, जवाब दीजिये...."शराबी जिला (ग्वालियर) अध्यक्ष से भाजपा का क्या है नाता, घर को ही बना डाला आहता!!"

कांग्रेस नेत्री अपराजिता पांडेय ने इसे शराब प्रोत्साहन योजना करार दिया है। उन्होंने उमा भारती से पूछा है कि अब पत्थर बरसेंगे या नहीं।

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान नशाबंदी के खिलाफ जागरूकता अभियान की अपील कर चुके हैं। उधर पूर्व सीएम उमा भारती शराबबंदी की मांग को लेकर आए दिन हंगामे खड़े करती दिखती हैं। इसके पहले वे शराब ठेकों पर पत्थरबाजी भी कर चुकी हैं।