भोपाल में व्यापारी ने परिवार सहित खाया जहर, पति पत्नी दोनों की मौत

कोरोना काल में व्यापार में घाटा होने के चलते व्यापारी का परिवार तनाव में रहता था

Updated: May 29, 2022, 10:47 PM IST

भोपाल में व्यापारी ने परिवार सहित खाया जहर, पति पत्नी दोनों की मौत

भोपाल। कोरोनाकाल में व्यापार में घाटा होने के चलते निशातपुरा, भोपाल के हार्डवेयर व्यापारी ने परिवार सहित जहर खा लिया जिसमें व्यापारी और उसकी पत्नी की मौत हो गई।हुजूर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मुगलिया छाप के रहने वाले हेमंत पाटीदार अपनी पत्नी और दो बच्चों सहित निशातपुरा में रहते थे और हेमंत की परवलिया सड़क में हार्डवेयर की दुकान है।

यह भी पढ़ें... BJP के 16 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, MP से कविता पाटीदार, राजस्थान से घनश्याम तिवाड़ी जाएंगे राज्यसभा                                           शनिवार रात 11 बजे पति पत्नी दोनों ने कीटनाशक पीकर जान दे दी, बेटी राबिया ने बताया कि पापा दो पैकेट लेकर आए थे पहले मम्मी ने खाया फिर मैंने और भाई ने खाया तो उल्टी हो गई इसके बाद पापा ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पी लिया। हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन परिजनों की माने तो कोरोनाकाल में हेमंत को व्यापार में घाटा हुआ था जिसके कारण वे तनाव में रहते थे।

हेमंत और उसकी पत्नी के आत्महत्या के बाद परिवार में अब बेटी राबिया 7 वर्ष और बेटा बबलू 2 वर्ष ही जीवित है।हेमंत के पिता राधेश्याम पाटीदार सहकारिता विभाग परवलिया में पदस्थ हैं।