इंदौर पुलिस ने निकाली गुंडों की हेकड़ी, बदमाशों ने किया तौबा बोले, गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमारी बाप है

होटल में ठंडी रोटी परोसने पर बदमाशों ने मचाया था उत्पात, तोड़फोड़ कर लहराया था चाकू, CCTV फुटेज के आधार पर हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने निकलवाई बदमाशों की परेड, होटल में करवाई सफाई

Updated: Feb 08, 2022, 08:43 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

इंदौर। जिला पुलिस ने खजराना इलाका स्थित होटल में गुंडागर्दी करने के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही में इन बदमाशों ने होटल में तोड़फोड़ कर बवाल मचाया था। होटल मालिक को धमकी देते हुए चाकू लहराया था। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे CCTV में कैद हो गया था, वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों को सबक सिखाने का अनोखा तरीका अपनाया, पुलिस ने होटल में बदमाशों से जूठे बर्तन मंजवाए, गंदी टेबलों की सफाई करवाई और तो और पुलिस ने सबसे सामने गुंडों से झाड़ु भी लगवाया। पुलिस ने बदमाशों का जुलूस निकलवाया, और पीड़ित होटल संचालक से कान पकड़कर माफी मंगवाई। आरोपियों ने होटल वाले से माफी भी मांगी उन्होंने स्वीकार किया कि उनसे गलती हुई, इस दौरान बदमाशों ने नारा लगाया और कहा कि नशा नहीं करना चाहिए, उनसे नशे में गलती हो गई है, गुंडागर्दी करना पाप है पुलिस हमारी बाप है।

दरअसल पिछले सप्ताह खजराना थाना इलाके के खाना खजाना होटल में ठंडी रोटियां परोसने को लेकर बदमाशों ने जमकर हंगामा किया था। आरोपियों ने होटल में तोड़फोड़ कर चाकू लहराए थे। पुलिस ने CCTV के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया। सोमवार रात बदमाशों की परेड निकाली गई। तीनों को होटल में ले जाकर संचालक और कर्मचारियों से कान पकड़ कर माफी मंगवाई गई।

और पढ़ें: इंदौर में पकड़ाया झोलाछाप डॉक्टर, बिना डिग्री कर रहा था मरीजों का एलोपैथिक इलाज 

इस दौरान  बदमाशों से झाड़ू-पोछा, बर्तन भी करवाया गया। बदमाशों ने होटल की टेबल्स साफ की और प्लेटें धोईं, उनसे उठक-बैठक भी कराई गई। आरोपियों ने  स्वीकार किया है कि नशे की हालत में उससे गलती हो गई थी, उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है। आरोपियों की पहचान रफीक परदेशी उर्फ पाउडर, छोटू उर्फ फरीद और आसिफ के तौर पर हुई है। इनकी माफी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।