Kamal Nath: बीजेपी को किसानों का दु:ख नहीं दिखता

MP By Poll 2020: सांवेर में प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में आयोजित हुई रैली, कमल नाथ और जीतू पटवारी ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

Updated: Sep 13, 2020 02:22 PM IST

Kamal Nath: बीजेपी को किसानों का दु:ख नहीं दिखता
Photo Courtesy: Pinterest

सांवेर। ये उपचुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है।  बीजेपी ने 15 सालों में ऐसा प्रदेश मुझे सौंपा था जो बेरोजगारी में नं 1,महिलाओं पर अत्याचार में नं 1 था। इन्हें नौजवानों  की तकलीफ नहीं दिखती उन्हें किसान का दु:ख नहीं दिखता। घोषणा की राजनीति सबसे आसान राजनीति है। मैने कभी कोई घोषणा नहीं की। बल्कि काम करके दिखाया।

यह बात पीसीसी चीफ कमल नाथ ने सांवेर में रैली को सम्बोधित करते हुए कही। सांवेर उपचुनाव में सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसीराम सिलावट के सामने कांग्रेस ने प्रेमचंद गुड्डू को मैदान में उतारा है। रैली में कमल नाथ के साथ पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला आदि मौजूद थे।इस सभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा कि बीजेपी ने सौदा करके सरकार बनाई है। आप लोग सच्चाई का साथ दीजिए। चुनाव आएगा चुनाव जाएगा ये झंडे नहीं होंगे ये बैनर नहीं होंगे। पर बेरोजगार युवाओं का क्या होगा वही जो 15 साल से हो रहा है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह झूठ बोलते हैं और कितना झूठ बोलेंगे। इन्हें किसानों की चीख नहीं सुनाई देगी बेरोजगार नौजवानों की तकलीफ नहीं दिखती इनका बस मुंह चलता है।

साँवेर

यह लड़ाई सच्चाई बनाम झूठ की लड़ाई है: जीतू पटवारी  
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार कहते हुए कहा कि लड़ाई भाजपा कांग्रेस की नहीं सच्चाई और झूठ की है। कोरोना से बनी स्थितियों से उबारने में भी कमल नाथ ही सक्षम हैं। पटवारी ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि 'ज्योतिरादित्य ने बयान दिया कि जनसेवा के लिए सरकार गिराई। शिवराज ने बैठक में कहा कि ये ठाठ बाठ जब तक सरकार है तब तक ही है। पहली कैबिनेट ने 186 एकड़ जमीन 1 रुपए लीज में ली ये भ्रष्टाचार है कि नहीं। ग्वालियर चंबल की सरकारी जमीनें निजी ट्रस्ट में करवा ली। कार्यकर्ताओ की भावना का खून किया। इसके लिए सिंधिया समेत सभी गद्दारों को बद्दुआ लगेगी।