छतरपुर: सड़क हादसे में न्यायाधीश की मौत, एक अन्य न्यायधीश गंभीर रूप से घायल

छतरपुर बड़ामलहरा के प्रथम श्रेणी न्यायालय से लौट रहे न्यायाधीश ऋषि तिवारी का सड़क हादसे में निधन हो गया, जबकि एक अन्य न्यायाधीश आशीष मथौरिया गंभीर रूप से घायल हैं

Updated: Apr 03, 2022, 12:58 PM IST

छतरपुर: सड़क हादसे में न्यायाधीश की मौत, एक अन्य न्यायधीश गंभीर रूप से घायल

छत्तरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में शनिवार देर शाम एक सड़क हादसे में बडामलेहरा न्यायालय में पदस्थ एक न्यायाधीश की मौत हो गई। इस दुर्घटना में एक अन्य न्यायाधीश गंभीर रूप से घायल है। गाड़ी चला रहे ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना उस समय हुई जब दो न्यायाधीश बडामलेहरा से छतरपुर कार से आ रहे थे, तभी मातगुवां थाना के पराचौकी के पास उनकी कार आगे चल रही थी और ट्रेक्टर ट्रॉली में घुस गई, जिसमें दोनों न्यायाधीश गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि चालक को गंभीर चोटें आई।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में बना देश का सबसे बड़ा बम, पलभर में एयरपोर्ट या बंकर को कर सकता है तबाह

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस उन्हें छतरपुर जिला अस्पताल लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने न्यायाधीश ऋषि तिवारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे न्यायाधीश आशीष मथौरिया गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद ऐम्बुलेंस की मदद से झांसी रेफर किया गया है। घटना की जानकारी लगते ही एसपी, एडीशनल एसपी सहित भारी संख्या मे पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गए।

गाड़ी चला रहे ड्राइवर शैलेंद्र सिंह दिनकर ने बताया कि वह कार से करीब सवा 6 बजे बड़ामलहरा से चलकर छतरपुर आ रहे थे। छतरपुर से करीब 15 किमी पहले सामने से अचानक एक ट्रक आ गई। ट्रक की लाइट से उसकी आंखें चौंधिया गई और कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राॅली से भिड़ गई।