Gwalior: परिवहन आयुक्त कार्यालय में तीन कर्मचारी संक्रमित

Corona inMP: एक साथ तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव होने से दहशत, सभी कर्मचारियों का हुआ कोरोना टेस्ट

Updated: Aug-05, 2020, 06:49 PM IST

Gwalior: परिवहन आयुक्त कार्यालय में तीन कर्मचारी संक्रमित

ग्वालियर। परिवहन आयुक्त कार्यालय में 3 कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। एक साथ तीन कर्मचारियों के संक्रमित होने से कार्यालय के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। परिवहन आयुक्त कार्यालय सभी कर्मचारियों समेत अपर परिवहन आयुक्त अरविंद सक्सेना ने मुरार चिकित्सालय में जाकर अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। रिपोर्ट आने तक सभी कर्मचारियों को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

गौरतलब है कि इसके पहले एक कर्मचारी की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने के बाद से वह कर्मचारी क्वारंटाइन है। ग्वालियर में बीते 24 घंटे में 76 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 2575 हो गई है। ग्वालियर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 21 हो गई है। 662 एक्टिव केस है।

भिंड जिले में 15 कोरोना पॉजिटिव मिले। कुल संक्रमितों की संख्या 475 तक पहुंच गई। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, 15 नए पॉजीटिव मरीज मिले। इसके साथ कुल संक्रमितों की संख्या 475 हो गई। वहीं 432 कोरोना मरीज ठीक होकर घर चले गए। 43 का कोरोना सेंटर में इलाज चल रहा है। मुरैना 1643,दतिया 225,शिवपुरी 319,श्योपुर 251 मरीज कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। प्रदेश के ग्वालियर-चंबल संभाग के जिलों में राजनीतिक और धार्मिक गतिविधियों के साथ बाजारों में भीड़भाड़ के कारण लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं।