क्रेडिट लेने की होड़ में भिड़े भाजपाई, कटनी रेलवे स्टेशन पर जमकर हुआ जूतम पैजार, वीडियो वायरल

रीवा से मुंबई के लिए रवाना हुई साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक के भतीजे में हुई मारपीट, प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंचा मामला

Updated: Apr 29, 2022, 06:11 AM IST

कटनी। भारतीय रेलवे की ओर से गर्मियों में रीवा से मुंबई साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का संचालन किया जा रहा है। सत्तारूढ़ दल बीजेपी के नेताओं में इस ट्रेन का क्रेडिट लेने की होड़ मची हुई है। इसी बीच कटनी रेलवे स्टेशन पर एक अजीबोगरीब वाक्या तब हुआ जब क्रेडिट के चक्कर में बीजेपी नेताओं के दो गुट आपस में भिड़ गए। दरअसल, मारपीट ट्रेन को कटनी में हरी झंडी दिखाने को लेकर हुई। बीजेपी कार्यकर्ता जबतक मारपीट में उलझे थे कि ट्रेन आकर चली भी गई। 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को रीवा से मुंबई साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की शुरुआत हुई। पहले दिन रीवा में उद्घाटन के बावजूद कटनी में भी गुजरते वक्त हरी झंडी दिखाने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजेपी के नेता एवं कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: कार के आगे भल्लाल देव जैसा चक्र लगाने की अनुमति दें, BJP नेता की बेटी ने प्रशासन से की अनोखी मांग

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही ट्रेन रेलवे स्टेशन पर आई, जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने हरी झंडी उठाई। लेकिन युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रह चुके अर्पित पोद्दार ने उनके हाथ से हरी झंडी छीन ली। इसके बाद दोनों के बीच गाली गलौज और मारपीट शुरू हो गई। किसी तरह से स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ के जवानों ने उन्हें शांत करा 3या। इधर जबतक ये लड़ाई में लगे रहे ट्रेन चली भी गई।

बताया जा रहा है कि अर्पित पोद्दार बीजेपी के ही पूर्व विधायक राजू पोद्दार के भतीजे हैं। बहरहाल इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि, 'भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के क्षेत्र में भाजपा ज़िला अध्यक्ष पर, भाजपा के ही पूर्व विधायक के भतीजे ने हाथ साफ़ किये… मामला कटनी-रीवा-मुंबई ट्रेन के शुभारंभ पर श्रेय की राजनीति को लेकर था.. न्यू भाजपा है, आजकल बग़ैर लड़े-भिड़े मानते ही नहीं है।'