वर्दी का रौब: पहले साफ करवाई पैंट, फिर जड़ा थप्पड़, महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल

बाइक हटाने के दौरान महिला कांस्टेबल के पैंट पर लगा कीचड़, युवक से करवाया साफ, बाद में जड़ा थप्पड़, मध्य प्रदेश के रीवा जिले का मामला

Updated: Jan 12, 2022, 01:19 PM IST

वर्दी का रौब: पहले साफ करवाई पैंट, फिर जड़ा थप्पड़, महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले से वर्दी की धौंस का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला कांस्टेबल ने न केवल युवक के साथ सरेआम बदतमीजी की बल्कि उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। महिला कांस्टेबल के इस बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला रीवा शहर के व्यस्ततम सिरमौर चौराहे का है। बताया जा रहा है कि चौराहे के पास एक युवक अपनी बाइक पीछे कर रहा था। इसी दौरान बाइक के पहिए से हल्की सी कीचड़ वर्दी की पैंट पर लग गई। इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने पहले तो युवक से अपनी पैंट को अच्छे से साफ कराया और जैसे ही पैंट साफ हो गई। महिला ने युवक को जोर से तमाचा जड़ दिया। थप्पड़ मारने के बाद महिला वहां से चली गई। 

हालांकि, इस दौरान थोड़ी दूरी पर खड़े किसी राहगीर ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला पुलिसकर्मी की पहचान शशि कला के रूप में हुई है। वह कलेक्टर दफ्तर में बतौर होमगार्ड तैनात हैं। इस पूरी घटना पर रीवा के एडिशनल एसपी शिव कुमार ने कहा है कि, 'हमने वीडियो देखा है। और ऐसा लगता है कि एक आदमी को अधिकारी की पैंट साफ करने के लिए मजबूर किया गया था। महिला ने उसे थप्पड़ मारा और चली गई। अगर कोई हमारे पास कोई शिकायत लेकर आता है, तो हम जरूर कार्रवाई करेंगे।