मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया का कटा चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया और मंत्री मोहन यादव ने बिना हेलमेट लगाए चलाई बाइक, वीडियो हुआ वायरल, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर हुए ट्रोल, ट्रैफिक थाने में जाकर भरी पैनाल्टी

Updated: Jun 01, 2021, 04:28 PM IST

मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया का कटा चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक
Photo courtesy: social media

उज्जैन। अनलॉक होते ही शहर का हाल जानने स्टाइलिश अंदाज में निकलना प्रदेश के दो माननीयों के लिए मुसीबत बन गया। उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया और प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने बिना हेलमेट के बाइक चलाई। सोशल मीडिया पर बिना हेलमेट गाड़ी चलाने का वीडियो वायरल होते ही दोनों माननीय जमकर ट्रोल हुए। फिर क्या था दोनों ने अपनी गलती सुधारने और लोगों के कमेंट्स से बचने के लिए खुद ट्रैफिक थाने का रुख किया और जाकर 250 रुपए का चालान भरा।

  बाइक सांसद अनिल फिरोजिया चला रहे थे, वहीं उनके पीछे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव बैठे थे। चालान भरने के बारे में मंत्री मोहन यादव का कहना है कि उन्होंने गलती से ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की है। लेकिन उन्हें अपनी गलती का एहसास है। उन्होंने कहा कि गलती समझ में आने पर चालान कटवाया है। ताकि लोगों को सीख मिल सके की आम हो या खास सभी को ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए।

दरअसल मंगलवार से सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक के लिए अन्य जिलों की ही तरह उज्जैन में भी लॉकडाउन में छूट दी गई है। जिसके बाद शहर की मंडी में सासंद और मंत्री व्यापारियों से मिलने और उन्हें कोरोना गाइड लाइन का पालन करवाने की अपील करन पहुंचे थे। उज्जैन में अनलॉक के दौरान लेफ्ट और राइट दुकानें एक-एक दिन खुलेंगी।  

और पढ़ें: ऊर्जा मंत्री ने बिना हेलमेट उड़ाई एक्टिवा, कोरोना गाइडलाइन को भी रखा ताक पर

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब प्रदेश के माननीयों ने ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखा हो, इससे पहले ग्वालियर के विधायक और ऊर्जा मंत्री ग्वालियर की गलियों पर बिना हेलमेट एक्टिवा चलाते नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कोरोना गाइड लाइन का भी जमकर मखौल उड़ाया था।