रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत के बीच फ्री में इंजेक्शन बांट रहे हैं राकेश सिंह, पोस्टर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर राकेश सिंह का एक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि राकेश सिंह गरीबों को मुफ्त में रेमडेसिविर इंजेक्शन बांट रहे हैं

Updated: Apr 13, 2021, 11:50 AM IST

रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत के बीच फ्री में इंजेक्शन बांट रहे हैं राकेश सिंह, पोस्टर हुआ वायरल

भोपाल/जबलपुर। अगर कोई व्यक्ति रेमडेसिविर इंजेक्शन ढूंढ ढूंढ कर परेशान है, तो वह बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का रुख कर सकता है। दावा है कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की भारी किल्लत के बावजूद भाजपा के पूर्व अध्यक्ष के पास इंजेक्शन पर्याप्त मात्रा से कहीं अधिक मात्रा में मौजूद है। और राकेश सिंह इन इंजेक्शन को मुफ्त में बांट रहे हैं। 

इस समय सोशल मीडिया पर राकेश सिंह का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। जिसमें राकेश सिंह की तस्वीर के साथ यह लिखा हुआ है कि बीजेपी सांसद रेमडेसिविर इंजेक्शन का मुफ्त में वितरण कर रहे हैं। इसके साथ ही राकेश सिंह की तस्वीर वाली एक पर्ची भी रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ वायरल हो रही है। हालांकि इस दावे में एक बात और कही गई है कि राकेश सिंह केवल उन्हीं लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन मुहैया करा रहे हैं, जो मरीज़ प्रदेश के शासकीय अस्पताल में भर्ती हैं। 

राकेश सिंह के इस वायरल पोस्टर पर अब बवाल मचना तय है। एक तरफ जहां प्रदेश भर में लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए दर दर भटक रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ राकेश सिंह के पास इंजेक्शन इतनी मात्रा में मौजूद है कि वे खुलकर दरियादिली दिखा रहे हैं। राकेश सिंह के वायरल पोस्टर की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है, लेकिन अगर अगर इन दावों में सच्चाई है तो यह अपने आप में शिवराज सरकार के सिस्टम पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है। 

यह भी पढ़ें : दमोह में हुआ शिवराज का विरोध, लोगों ने पूछा, क्या कोरोना के नियम चुनावी भीड़ के लिए नहीं होते?

हाल ही में गुजरात के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने तो गुजरात बीजेपी के कार्यालय में भाजपा के हज़ारों कार्यकर्ताओं को रेमडेसिविर इंजेक्शन बांटे। इस घटनाक्रम पर जब बवाल मचा तो खुद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को जवाब देते नहीं बना। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से सिर्फ इतना कहा कि आप उन्हीं से जाकर पूछें।